Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

खेत जुताई के दौरान ट्रैक्टर खेत के किनारे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर के नीचे दबकर ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत

  खेत जुताई के दौरान ट्रैक्टर खेत के किनारे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर के नीचे दबकर ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा...

 खेत जुताई के दौरान ट्रैक्टर खेत के किनारे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर के नीचे दबकर ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा



बीजपुर सोनभद्र-/ बीजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा जरहा टोला के गजरीडाड़ में बुधवार को खेत की जुताई कर रहा ट्रैक्टर खाई में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें ट्रैक्टर के नीचे दबकर ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई।सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण अफरा-तफरी मच गया व ग्रामीण इकट्ठा हो गए।वही घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया औऱ घटना की सूचना पुलिस को दे दी वही जानकारी मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुँचकर  शव को कब्जे में लेकर प्रधान पति विनोद भारती की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई पूरा किया व  शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया दिया।

बताते चलें कि जब थाना बीजपुर प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि ग्राम सभा चौराहा एक टोला हैं जिसे गजरीडाड़ कहा जाता हैं वहां भरत बैगा 45वर्ष पुत्र रामविचार बैगा  खेत की जुताई कर रहा था।

बगल में गड्डा होने की वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे वह ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे  ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles