Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रीतम लोधी ने खत्म किया अपना 15 दिन का अनशन, सपा में जाने से इंकार,बोले पांच पांडव धूम मचा देंगे

  प्रीतम लोधी ने खत्म किया अपना 15 दिन का अनशन, सपा में जाने से इंकार,बोले पांच पांडव धूम मचा देंगे शिवम पाण्डेय  शिवपुरी/जिले के पिछोर में...

 प्रीतम लोधी ने खत्म किया अपना 15 दिन का अनशन, सपा में जाने से इंकार,बोले पांच पांडव धूम मचा देंगे

शिवम पाण्डेय 


शिवपुरी/जिले के पिछोर में बीते 15 दिन से चल रही भाजपा से निकालकर भगाए नेता प्रीतम लोधी का अनशन आज समाप्त हो गया है। प्रीतम सिंह लोधी पिछले 15 दिनों से पिछोर में जनसमस्याओं को लेकर आमरण अनशन पर बैठे थे। भाजपा के टिकट पर पिछोर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके प्रीतम सिंह लोधी क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर आमरण अनशन पर बैठे थे।


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहने पर उत्तर प्रदेश से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और चार विधायक पिछोर पहुंचे, और प्रीतम लोधी का अनशन खत्म कराया। सपा की ओर सांसदों ने प्रीतम लोधी को सपा में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया गया। प्रीतम लोधी ने फिलहाल सपा में शामिल होने की बात टालते हुए कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा करते हुए दिल्ली में प्रधानमंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं से पहले मुलाकात के लिए जाएंगे। पिछोर विधानसभा क्षेत्र के किसानों की एवं क्षेत्रवासियों की समस्याओं के बारे में चर्चा करेंगे। इसके बाद आगे की रणनीति बनाएंगे।


छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओबीसी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि हम पांच पांडव मिलकर ग्वालियर-चंबल संभाग, बुंदेलखंड सहित पूरे प्रदेश में धूम मचा देंगे।


हालांकि, पांच पांडवों की बात में उन्होंने कहा कि एक मैं और दूसरे धर्मेंद्र भैया एवं तीन अन्य नामों को उन्होंने गुप्त बताया। उन्होंने कहा कि मैं तीन नाम अभी नहीं बताऊंगा लेकिन आप लोगों को इतना आश्वस्त कर देता हूं कि हम पांचों पांडव आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में धूम मचाएंगे। 


 वहीं, ओबीसी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम धर्मेंद्र भैया को गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाकर दिल्ली भेजेंगे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles