Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

हथियारबंद बदमाशों ने भाभी बहन के साथ की लूट की वारदात

शिवपुरी /करेरा/  जिले के करैरा थाना क्षेत्र में अज्ञात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने तीन बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक और उसकी भाभी और बहिन...


शिवपुरी /करेरा/  जिले के करैरा थाना क्षेत्र में अज्ञात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने तीन बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक और उसकी भाभी और बहिन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है लूट की वारदात में बदमाशों ने कट्टे फायर भी किए जिसमें एक युवक की हाथ की उंगलियों से गोली छूती हुई निकल गई। घायल को उपचार के लिए करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है करैरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम दुमदुमा का रहने वाला 19 वर्षीय सुभाष गुर्जर पुत्र मेहताब सिंह गुर्जर ने बताया कि बीते शनिवार अपनी भाभी रुकमणी, बहन अंजू के साथ बाइक पर सवार होकर ग्राम रेपुरा में अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहा था। इसके साथ ही एक अन्य बाइक से उसका भाई रंजीत और जंडेल परिहार भी साथ जा रहे थे। सुभाष गुर्जर ने बताया कि जब वे ग्राम राय पहाड़ी लमकना के बीच आम रोड से होकर गुजर रहे थे इसी दौरान एक काले रंग की बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और उनकी बाइक को रोक लिया इस दौरान एक अन्य बाइक से जा रहे उसके भाई आगे निकल चुके थे बदमाशों ने बाइक को रोककर बाइक की चाबी खींच ली और कनपटी पर कट्टा इस बीच एक बदमाश ने उसकी भाभी रुकमणी के दोनों कानों में पहने हुए सोने के आभूषण खींच ली है जिससे उसकी भाभी के कानों से खून बहने लगा इसके अतिरिक्त गले में पहने हुए मंगलसूत्र, दो सोने की अंगूठी और पुतली को लेकर बदमाश भागने लगे इसी दौरान बाइक से आगे चल रहे है उसके दोनों भाई रंजीत और जंडेल परिहार वापस लौट कर आए जिन्हें देखकर तीनों बदमाश मौके से भागने लगे। बदमाशों ने अपनी बाइक से सामने से आ रहे उसकी भाईयों की बाइक में टक्कर मार दी जिससे उसके दोनों भाई जमीन पर गिर पड़े उसके भाई रंजीत ने जब बदमाशों को पकड़ना चाहा तो बदमाशों ने उस पर कट्टे से फायर झोंक दिया जिस की गोली उसके भाई रंजीत के हाथ की उंगलियों में लगी है जिससे वह बुरी तरीके से जख्मी हो गया। जिसके बाद बदमाश हाथ मे कट्टा लहराते हुए भागने में कामयाब हो गए।

सुभाष गुर्जर ने इसकी शिकायत करैरा थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज विवेचना शुरू कर दी।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles