Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

वन विभाग में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

  शिवपुरी।   देहात थाना क्षेत्र में बीते दिनों नौकरी के नाम पर ठगी के मामले के आरोपी को जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो पुलिसकर्मी ही चौक गए।...

 शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में बीते दिनों नौकरी के नाम पर ठगी के मामले के आरोपी को जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो पुलिसकर्मी ही चौक गए। उसके कब्जे से चार विभागों की फर्जी सील बरामद हुईं हैं। लोक डाउन में बर्बाद होने की बात कह रहा है। ठगी में स्वयं के होने की बात कह रहा है। पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार शुभम पुत्र राजेश कुमार झा निवासी झांसी तिराहा शिवपुरी से वन विभाग में 2.50 लाख रु. में फॉरेस्ट गार्ड की नौकरी दिलाने का लालच देकर 70 हजार रु. ठगने वाले किशनलाल ओझा के खिलाफ देहात थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर लिया था। पुलिस न किशनलाल ओझा के कब्जे से वन विभाग, पशुपालन विभाग, मत्स्य विभाग और कोऑपरेटिव सोसायटी की सीलें बरामद की हैं।

पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वह इस धोखाधड़ी में अकेला है। लॉक डाउन में सब बर्बाद हो जाने पर यह कदम उठाया था। आधार कार्ड के हवाला से खुद को शिवपुरी का बता रहा है। जबकि बेटा रॉक्सी पुलिया ग्वालियर पर चाट का ठेला लगाता है।

टीआई विकास यादव तीन दिन से थाने से बाहर चल रहे हैं। इसलिए थाने की पुलिस इस मामले में किशनलाल से गहराई से पूछताछ और सबूत नहीं जुटा पाई हैं। केस दर्ज होने के बाद मामला विवेचना में ले लिया है। टीआई यादव का कहना है कि फरियादी के बयान के आधार पर पता लगाएंगे कि किशनलाल ने उसे किस जगह परीक्षा दिलाई थी।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles