Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

शहर स्वच्छ रह सके इसलिए रात में भी नगर पालिका कर्मचारी कर रहे सफाई

  शहर स्वच्छ रह सके इसलिए रात में भी नगर पालिका कर्मचारी कर रहे सफाई करैरा। नगर परिषद ने नगर में स्वच्छता अभियान के तहत दिन में साफ सफाई के ...

 





शहर स्वच्छ रह सके इसलिए रात में भी नगर पालिका कर्मचारी कर रहे सफाई


करैरा। नगर परिषद ने नगर में स्वच्छता अभियान के तहत दिन में साफ सफाई के साथ रात्रिकालीन सफाई अभियान चलाया है। अभियान के तहत सफाईकर्मियों की टीम वार्डवार सफाई कर रही है। वहीं आमजन को सफाई के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

नगर परिषद सीएमओ ताराचंद धुलिया, पार्षद संजय निखरा व सफाई निरीक्षक सुभाष नरवारे के निर्देशन में सफाई कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सफाई व्यवस्था को सुचारू करने के लिए अब दिन के साथ ही रात में सफाई अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही आम नागरिकों की सुविधा के लिए सार्वजनिक व सामुदायिक शौचालयों की साफ-सफाई करवाई गई है। 

जल्द ही फागिंग करवाकर मच्छतरजनित बीमारियों को खत्म करने हेतु वार्डवार कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव किया जाएगा। साथ ही नगर से निकलने वाले कचरे व सेप्टिक टैंक का मल ट्रेंचिंग ग्राउंड पर स्थित फीकल व स्लज प्लांट पर डाला जाएगा।


 शिवपुरी-झांसी रोड पर चलाया सफाई अभियान

करैरा कस्बे की मुख्य मार्ग शिवपुरी-झांसी रोड पर आज रात्री सफाई अभियान चलाया गया। जिसमें झाड़ू लगाकर सफाई की गई साथ ही नालियों की भी सफाई की गई। आमजनों से भी कचरा गाड़ी में डालने की अपील परिषद कर्मचारी करते नजर आए।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles