Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

पूरण खेड़ी टोल प्लाजा पर हुआ जमकर विवाद ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

  पूरण खेड़ी टोल प्लाजा पर हुआ जमकर विवाद ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल  कोलारस / कोलारस थाना क्षेत्र के NH47 पर स्थित पूरन...

 



पूरण खेड़ी टोल प्लाजा पर हुआ जमकर विवाद ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

 कोलारस / कोलारस थाना क्षेत्र के NH47 पर स्थित पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर एक बार फिर टोल कर्मियों के द्वारा एक ट्रक चालक की घेर कर मारपीट कर दी गई टोल प्लाजा

 से गुजर रहे किसी वाहन चालक ने ट्रक चालक की मारपीट का वीडियो बना लिया इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया कोलारस थाना पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से मारपीट का यह वीडियो बीती रात 9:00 बजे का बताया गया है जहां एक ट्रक गुना से शिवपुरी की ओर जा रहा था इसी दौरान टोल प्लाजा के कर्मचारियों से ओवरलोडिंग को लेकर ट्रक चालक का विवाद हो गया। इसके बाद तकरीबन दस की संख्या टोल कर्मियों ने मिलकर ट्रक चालक के साथ सड़क पर लिटा कर जमकर मारपीट कर दी। मारपीट की घटना के दौरान टोल प्लाजा पर जाम की स्थिति भी बनी रही। इसी दौरान किसी वाहन चालक ने ट्रक चालक के साथ टोल कर्मियों के द्वारा की जाने वाली मारपीट का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


ओवरलोडिंग को लेकर अक्सर होते रहते हैं विवाद -


पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई ट्रक चालकों के साथ टोलकर्मियों के द्वारा की गई है। मारपीट के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं कई ट्रक चालकों ने अपनी शिकायत लुकवासा चौकी में पहुंचकर दर्ज करा चुके हैं। गौरतलब है कि शिवपुरी जिले में अन्य टोल प्लाजा भी हैं परंतु पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर अक्सर मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती है।


दो ट्रक चालकों की हो रही थी लड़ाई प्रबंधन ने किया था बीच बचाव -


पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के मैनेजर संजय गोस्वामी ने बताया के दो ट्रक चालक टोल प्लाजा पर आपस में झगड़ बैठे थे इस दौरान जाम की स्थिति भी निर्मित हो गई थी। जिन्हें हटाने का प्रयास टोल कर्मियों के द्वारा किया गया था। दो ट्रक चालकों के बीच हुए झगड़े में टोल बूथ भी क्षतिग्रस्त हुआ है। वीडियो में टोल कर्मी दो पक्षों के बीच हो रही हाथापाई मैं बीच-बचाव कर रहे है न की मारपीट।


अति की जांच कर करेंगे कार्यवाही -


इस पूरे मामले में कोलारस एसडीओपी विजय यादव का कहना है कि उनके संज्ञान में भी ट्रक चालक के साथ मारपीट का वीडियो आया है पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है इस घटना में ट्रक चालक ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है इसके बावजूद भी अकसर होने वाली ऐसी घटनाओं पर विराम लगाने के लिए इस वीडियो की जांच कराने के बाद वह सख्त कार्यवाही करेंगे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles