Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

पुलिस थाना पिछोर ने नाबालिग भांजी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी मामा को दबोच कर भेजा जेल

  पुलिस थाना पिछोर ने नाबालिग भांजी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी मामा को दबोच कर भेजा जेल शिवम पाण्डेय  पिछोर । पुलिस अधीक्षक राजेश ...

 पुलिस थाना पिछोर ने नाबालिग भांजी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी मामा को दबोच कर भेजा जेल



शिवम पाण्डेय 

पिछोर । पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया, एसडीओपी पिछोर दीपक सिंह तोमर के निर्देशन में व थाना प्रभारी पिछोर गब्बर सिंह गुर्जर के नेतृत्व में पिछोर थाना की टीम ने नाबालिग भांजी का अपहरण कर दुष्कर्म कर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल । पुलिस थाना पिछोर में दिनांक 24 अक्टूबर 2022 को फरियादिया निवासी ग्राम भितरगंवा थाना पिछोर ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसकी पुत्री उम्र 17 वर्ष 3 माह को उसका मामा मोटरसाइकिल से बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया । पुलिस थाना पिछोर ने अपराध क्रमांक 653/22 धारा 363 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध किया।


जानकारी के अनुसार ग्राम भितरगवां गांव में आरोपी रमेश जाटव निवासी तालवेहट अपनी बहन के यहां रहता था। तभी बहिन के परिवार की ही एक नाबालिग किशोरी उम्र 17 साल 3 माह को आरोपी ने अपने प्यार के जाल में फंसाया और आरोपी युवती को लेकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत युवती के परिजनों ने पुलिस थाना पिछोर में की। जहां किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में लेकर किशोरी की तलाश की।


बीते रोज थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर को सूचना मिली कि आरोपी किशोरी को शादी कर अपने घर तालबेहट ले गया है। जिसपर टीआई गब्बर सिंह गुर्जर ने एसआई चेतन शर्मा,शैलेन्द्र सिंह,मांगीलाल जितेन्द्र सिंह गुर्जर,अरविंद यादव,इंदल सिंह भदौरिया को लेकर टीम तालवेहट को रवाना की। जहां पुलिस ने तालबेहट से किशोरी को बरामद कर लिया।


उसके बाद पुलिस ने जब किशोरी के बयान लिए तो किशोरी ने बताया कि आरोपी रमेश जाटव जो रिश्ते में उसका मामा लगता है वह उसे भगाकर अपने साथ ले गया। जहां ले जाकर आरोपी ने पहले तो उसके साथ शादी की और उसके बाद उसके साथ सुहागरात मनाई। किशोरी ने बताया है कि आरोपी उसके बाद से हर रात उसके साथ रेप करता रहा। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओ में धारा 366 ,376 आईपीसी व 5/6 पोक्सो एक्ट का भी इजाफा करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई ​थी।


आज पुलिस थाना पिछोर की टीम ने आरोपी को हरीनगर से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की और आरोपी रमेश जाटव निवासी तालबेहट को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है थाना पिछोर की टीम में एसआई नितिन भार्गव, चेतन शर्मा, भावना राठौर ,एएसआई शैलेंद्र सिंह चौहान,प्रधान आरक्षक अरविंद यादव, इंदल सिंह भदौरिया, आरक्षक जितेंद्र सिंह गुर्जर,मांगीलाल गुर्जर, खंडे राव,हीरा मोर्य व प्रदीप कौरव की मुख्य भूमिका रही।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles