Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

आक्रोशित पार्षदों ने किया सीएमओ का घेराव 48 घंटे में नगर परिषद कार्यालय में तालाबंदी करने की चेतावनी

  आक्रोशित पार्षदों ने किया सीएमओ का घेराव 48 घंटे में नगर परिषद कार्यालय में तालाबंदी करने की चेतावनी कोलारस/नगर परिषद कोलारस के आज दस पार्...

 




आक्रोशित पार्षदों ने किया सीएमओ का घेराव 48 घंटे में नगर परिषद कार्यालय में तालाबंदी करने की चेतावनी

कोलारस/नगर परिषद कोलारस के आज दस पार्षद एकजुट होकर नगर परिषद पहुँचे और अपना विरोध दर्ज कराया। पार्षदों के कहना है नगर के सभी वार्ड में बिजली, पानी, नाली, कचड़ा और सड़कों की समस्या से जूझ रहे हैं। वार्डवासी लगातार शिकायतें दर्ज करा रहे हैं और नगर परिषद की अनदेखी के चलते उनकी समस्याओं का निपटारा नहीं हो पा रहा है। नप के पार्षदों ने सीएमओ पर मनमानी के आरोप लगाए हैं। पार्षदों ने इसकी शिकायत कोलारस एसडीएम को भी दर्ज कराई है।


दो दिन बाद नगर परिषद में कर देंगे ताला बंदी - 


पार्षदों के कहना है की वार्ड वासियों को प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुए थे जिनकी किस्त नगर परिषद की अनदेखी के चलते अटकी पड़ी हुई है। कई महीने बीतने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। पीआईसी की बैठक में कई प्रस्ताव पारित हुए थे वह आज दिनांक तक लंबित है। पार्षदों के कहना था कि अगर दो दिन के भीतर नगर परिषद ने अपने कार्य प्रणाली में सुधार नहीं लाता है तो सभी पार्षद मिलकर नगर परिषद में ताला बंदी कर देंगे।


भाजपा को चुनाव में हो जाएगा नुकसान -


नप कोलारस के आम आदमी पार्टी से चुन कर आए पार्षद अनिता राजकुमार भार्गव का कहना है कि अगर इसी प्रकार से नप के सीएमओ अपनी मनमानी करते रहे वर्ष 2023 में होने वाले चुनावों में भाजपा को बहुत छती पहुँचेगी। वह अपने वार्ड की समस्या का निपटारा करना चाहते हैं ऐसे में नप सीएमओ सहयोग करने को तैयार नहीं हैं।


नगर परिषद कोलारस के सीएमओ रमेश चंद्र जाटव का कहना है कि नगर में मुख्य समस्या पानी की है जिसे कुछ ही दिनों में खत्म कर दी जाएगी। साफ सफाई का कार्य व्यवस्थित तरीके से प्रतिदिन सफाई कर्मचारियों के द्वारा किया जा रहा है। आवास योजना का लाभ हितग्राहियों को मिले इसके भी प्रयास किए जा रहे हैं

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles