Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

खुशियों की दास्ता

खुशियों की दास्ता  आयुष्मान योजना में हुई हार्ट की सर्जरी श्योपुर/आयुष्मान भारत योजना के तहत श्री गिर्राज गुर्जर के हार्ट की सफल सर्जरी भोपा...




खुशियों की दास्ता 

आयुष्मान योजना में हुई हार्ट की सर्जरी

श्योपुर/आयुष्मान भारत योजना के तहत श्री गिर्राज गुर्जर के हार्ट की सफल सर्जरी भोपाल के अस्पताल में की गई। वही आरबीएसके के तहत 13 वर्षीय बालक प्रेमनारायण की आखो का सफल आपरेशन रतन ज्योति नेत्रालय ग्वालियर में हुआ।

आरबीएसके प्रभारी श्रीमती स्नेहलता गुर्जर ने बताया कि ग्राम दलारना कला निवासी 45 वर्शीय गिर्राज गुर्जर को हार्ट अटैक आने के बाद सर्जरी की सलाह दी गई थी। श्री गिर्राज गुर्जर द्वारा इस संबंध में श्योपुर अस्पताल में संपर्क करने पर उसे आयुश्मान भारत योजना के तहत निशुल्क ऑपरेशन के लिए भोपाल सिधांता रेडक्रॉस अस्पताल सर्जरी के लिए भेजा गया। जहां पिछले दिनों उसें सफल सर्जरी की गई।

इसी प्रकार आरबीएसके के तहत बडी कॉलोनी कराहल निवासी श्री गजानन्द के 13 वर्शीय पुत्र प्रेमनारायण की आखों में मोतियाबिन्द की बीमारी का सफल ऑपरेशन रतन ज्योति नेत्रालय अस्पताल ग्वालियर में किया गया। श्री गिर्राज गुर्जर एवं श्री प्रेमनारायण शासन की योजनाओं में निशुल्क उपचार होने पर शासन को धन्यवाद दे रहें है।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles