Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

रविवार को खेत के पास झाड़ियों में मिली थी लाश, घटना स्थल पर पहुंचकर एसपी ने कि पड़ताल

  रविवार को खेत के पास झाड़ियों में मिली थी लाश, घटना स्थल पर पहुंचकर एसपी ने कि पड़ताल कोलारस /कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम सनबारा रोड पर टेक...

 




रविवार को खेत के पास झाड़ियों में मिली थी लाश, घटना स्थल पर पहुंचकर एसपी ने कि पड़ताल

कोलारस /कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम सनबारा रोड पर टेकरी मंदिर के पीछे रविवार को पिछले 5 दिनो से लापता हरिराम धाकड़ पुत्र कड़ेरिराम धाकड़ निवासी ग्राम सिंघराई उम्र 55 वर्ष कि लाश क्षत विछिप्त अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई यह लाश परिजनों को तलाश करने दौरान मिली जिसके बाद परिजनों ने कोलारस थाने में मामले की जानकारी दी और पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जाँच शुरू कर दी थी। वहिं परिजनों ने हरिराम कि हत्या की आशंका जताई है घटना कि गंभीरता को देखते हुए घटना कि बारीकी से समझने के लिए सोमवार को सुबह पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल कोलारस एसडीओपी विजय सिंह यादव, थाना प्रभारी मनीष शर्मा और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का बारीकी से मुआयना किया जहां आस पास सर्च करने के दौरान पुलिस अधीक्षक को लाश मिलने कि जगह से कुछ दूरी पर खून के निशान मिले है जिसे जांच के लिए भेज दिया गया हैै। वहिं घटना स्थल के निरिक्षण के बाद पुलिस अधिक्षक ने कोलारस पुलिस को कुछ दिशा निर्देश भी दिये है। वहीं मृतक लाश 4 से 5 दिन पुरानी होने के चलते और बॉडी डेमेज होने के चलते पीएम के साथ ही मेडिकल कॉलेज फोरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। 


इनका कहना है।


बाॅडी कि हालत को देखते हुए अभी कुछ कहना मुश्किल है हमने स्थल का निरिक्षण किया है कुछ क्लू भी मिले है पोस्टमार्टम भी किया है जिसकी रिर्पोट आने के बाद ही मौत के कारणो के बारे में कुछ कह सकते है हम हर ऐंगल से तलाश कर रहे है। वहीं जो संदिग्ध है जो मृतक के साथ देखा गया था आखरी बार पवन कुशवाह वह भी लापता है उसकी तलाश कि जा रही है। 


राजेश सिंह चंदेल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles