Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मंदिर पर दर्शन करने गई तीन चचेरी बहनों पर मधुमक्खियों ने किया हमला

  मंदिर पर दर्शन करने गई तीन चचेरी बहनों पर मधुमक्खियों ने किया हमला कोलारस /कोलारस थाना क्षेत्र के खोखर गांव में सोमवार को शिव मंदिर पर दर्...

 




मंदिर पर दर्शन करने गई तीन चचेरी बहनों पर मधुमक्खियों ने

किया हमला

कोलारस /कोलारस थाना क्षेत्र के खोखर गांव में सोमवार को शिव मंदिर पर दर्शन करने पहुंची तीन चचेरी बहनों पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने तीनों चचेरी बहनों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


तीनों बहनों के अलावा किसी पर नहीं बोला हमला -


जानकारी के अनुसार खोखर गांव की रहने वाली तीन चचेरी बहन है संध्या पुत्री अजमेर रावत उम्र 20 वर्ष, अंजू पुत्री उदय सिंह रावत उम्र 18 वर्ष, कामिनी पुत्री ओम प्रकाश रावत उम्र 18 वर्ष आज सोमवार को शिव मंदिर पर दर्शन करने के लिए पहुंची हुई थी इसी दौरान मंदिर के पास आम के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से निकलकर मधुमक्खियों ने एकाएक तीनों चचेरी बहनों पर हमला बोल दिया जिसे में बुरी तरीके से घायल हो गए पास के खेतों में किसान काम कर रहे थे जब उन्होंने तीनों चचेरी बहनों को बचाने पहुंचे तब तक तीनों चचेरी बहनें मधुमक्खी के हमले से बेहोश हो चुकी थी खास बात यह रही कि मधुमक्खियों ने तीनों चचेरी बहनों के अलावा बचाने पहुंचे किसी भी ग्रामीण पर हमला नहीं बोला। तीनों चचेरी बहनों को उपचार के लिए बेहोशी के हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles