Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती ने किया लाइर्बेरी का शुभारंभ

  राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती ने किया लाइर्बेरी का शुभारंभ  शिवपुरी। उपाध्‍यक्ष म.प्र. पाठ्य पुस्‍तक निगम राज्यमंत्री दर्जा प्रह्लाद भार...

 



राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती ने किया लाइर्बेरी का शुभारंभ 

शिवपुरी। उपाध्‍यक्ष म.प्र. पाठ्य पुस्‍तक निगम राज्यमंत्री दर्जा प्रह्लाद भारती ने जय श्री श्याम लाइब्रेरी का शुभारंभ फीता काटकर किया। श्री भारती ने कहा कि आजकल सब अपने- अपने कार्यो में व्‍यस्‍त रहते हैं, ऐसे में पुस्‍तक से बड़ा मनुष्‍य का कोई मित्र नहीं हो सकता। आज के इस आधुनिक युग मे शिक्षत होना अति आवश्यक है। लाइब्रेरी में छात्रों आवश्यकताओं को ध्यान को ध्यान रखा गया है। जिससे ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों को इसका लाभ मिले। शिव मंदिर टॉकीज के पास एबी रोड शिवपुरी पर अजय वर्मा गुरावल बालों ने लाइब्रेरी स्थापित की है  साथ ही लाइब्रेरी संचालक श्री वर्मा सहित अन्य सहयोगियों को शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के प्रयास के लिए बधाई दी।

लाइब्रेरी संचालक अजय वर्मा ने कहा कि छात्र और छात्राओं में कंपीटिशन की तैयारी करते समय एकाग्र होकर पढ़ना अति आवश्यक है। इसी को ध्यान में रखते सुविधाजनक शांतिपूर्वक वातावरण में लाइब्रेरी प्रारंभ की गई है। जिससे सभी छात्र और छात्राओं को इसका लाभ मिल सके।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles