Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो - मुख्यमंत्री श्री चौहान

ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो - मुख्यमंत्री श्री चौहान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्वालियर गौरव दिवस की तैया...



ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो - मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्वालियर गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा की


भोपाल /


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में विभिन्न शहरों के गौरव दिवस मनाए जाने का कार्यक्रम अभूतपूर्व ढंग से हो रहा है। सागर, इन्दौर, देवास, दतिया आदि शहरों में गौरव दिवस कार्यक्रम बेहतर तरीके से आयोजित हुए हैं। इसी तरह ग्वालियर का गौरव दिवस भी अभूतपूर्व तरीके से और पूरी तैयारियों के साथ भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान निवास पर 25 दिसम्बर को ग्वालियर में आयोजित होने वाले गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में वर्चुअली रूप से ग्वालियर कलेक्टर, अन्य अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पूरे ग्वालियर के लोग कार्यक्रम स्थल महाराज बाड़ा पर अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित हों। अटल जी हम सबके श्रद्धेय हैं, इसलिए ग्वालियर गौरव दिवस पर अटली जी को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में आएं। अलग-अलग वर्गों, संगठनों और व्यवसायों के लोग कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित रहें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम बहुत बेहतर हो। सुव्यवस्थित कार्यक्रम की तैयारी समय पर पूर्ण कर ली जाए। पूरे ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजाया जाए। लोग अपने घरों पर रोशनी करें और दीपक जलाएं। 

कलेक्टर ग्वालियर ने बताया कि महाराज बाड़ा पर आयोजित हो रहे ग्वालियर गौरव दिवस कार्यक्रम में लोग उल्लास रैली निकालते हुए पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान के हाथों से अलग-अलग क्षेत्रों के ग्वालियर गौरव दिवस सम्मान प्रदान किए जायेंगे 

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles