Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

फ्रेंड्स कप लीग का समापन, दादा इलेवन मानीपुरा ने ए टू जेड गुना को हराकर फाईनल मैंच जीता

  फ्रेंड्स कप लीग का समापन,  दादा इलेवन मानीपुरा ने ए टू जेड गुना को हराकर फाईनल मैंच जीता जीतने वाली विजेता टीम को मिला 1 लाख रूपए का नगद प...

 














फ्रेंड्स कप लीग का समापन,  दादा इलेवन मानीपुरा ने ए टू जेड गुना को हराकर फाईनल मैंच जीता

जीतने वाली विजेता टीम को मिला 1 लाख रूपए का नगद पुरूष्कार 


कोलारस / बीते 15 दिनों से कोलारस नगर में चल रहे राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हो गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बातम एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व विधायक देवेंद्र जैन पूर्व विधायक महेंद्र जैन ,  पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे, जनपद अध्यक्ष कोलारस भरत सिंह चौहान, नगर परिषद उपाध्यक्ष बदरवास भूपेंद्र यादव, भाजपा जिला महामंत्री सोनू विरथरे, सुरेंद्र (सोंटू) शिवहरे, नगर निरीक्षक मनीष शर्मा, रहे। क्रिकेट टूर्नामेंटअध्यक्ष दीपक भार्गव ठेकेदार ने बताया कि कोलारस नगर में चल रहे फ्रेंड्स कप लीग के का फाइनल मैच रविवार को फाइनल मैच  दादा 11 मानीपुरा और ए टू जेड 11 गुना के बीच खेला गया जिसमें ए टू जेड 11 को गुना ने पहले बेटिंग करते हुए 14ओवर में 96  रनों का लक्ष्य दादा 11 टीम को दिया । दादा इलेवन ने स्कोर का पीछा करते हुए 97 रनों से ए टू जेड गुना को हराया । इस मैच विजेता को 1 लाख की नगद राशि पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने और उपविजेता टीम को नगर परिषद उपाध्यक्ष रोहित वैश्य द्वारा 50 हजार रुपए की नगद राशि दी गई। टूर्नामेंट के फाईनल को संबंधित करते हुए रविन्द्र शिवहरे ने जीतने वाली टीम को बधाई देते हुए कहा कि खेल को खेल के तरीके से देखना और खेल कि तरह से खेलना खेल के सहि मायने है। खेल में हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है जिसमें एक को थोड़ी निराशा होती लेकिन खेल भावना और मेहनत से खेला गया खेल सबसे बड़ी जीत है। कमेटी के लोगो को अतिथियो का उत्साह बर्धन करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन होते रहना चाहीए और आयोजन के लिए आयोजन कमेटी ने काफी मेहनत की है हमारे क्षेत्र कि जनता का भी धन्यवाद जो अपना कीमती समय निकालकर टीमो का उत्याहबर्धन करने के लिए पहुंचे। 

 टूर्नामेंट के फाईनल में भानु प्रताप जाट, जगदीश जादौन ,सुरेश राठौर ,संदीप चंदेल आदि जनप्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में दर्शक ग्राउन्ड पर मौजूद रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles