Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सफल आयोजन के संबंध में कलेक्‍टर द्वारा सौंपी गयी अधिकारियों को जिम्‍मेदारियां

राज्‍य स्‍तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 2022 का आयोजन 07 दिसंबर से गुना में  आयोजन में 8 संभागों के लगभग 280 खिलाड़ी होंगे सम्मिलित सफल आयोज...




राज्‍य स्‍तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 2022 का आयोजन 07 दिसंबर से गुना में 

आयोजन में 8 संभागों के लगभग 280 खिलाड़ी होंगे सम्मिलित

सफल आयोजन के संबंध में कलेक्‍टर द्वारा सौंपी गयी अधिकारियों को जिम्‍मेदारियां

गुना / जिले में 66वीं राज्‍य स्‍तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 2022 बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन 07 दिसंबर से 10 दिसंबर 2022 तक उत्‍कृष्‍ट विद्यालय के खेल परिसर में आयोजित किया जावेगा। इस आयोजन में 08 संभागों के लगभग 280 खिलाड़ी भाग लेंगे। बॉक्सिंग प्रतियोगिता के पूर्व तैयारियों हेतु बैठक का आयोजन कलेक्‍ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्‍टर श्री फ्रेंक नोबल ए० की अध्‍यक्षता एवं अपर कलेक्‍टर श्री आदित्‍य सिंह की उपस्थिति में संबंधित विभागों के साथ समीक्षा की गयी। 

बैठक में प्रतियोगिता के संबंध में जानकारी देते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री सी. एस. सिसौदिया व जिला क्रीडा अधिकारी द्वारा बताया गया कि राज्‍य स्‍तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 2022 बॉक्सिंग बालक/बालिका 17 वर्ष का आयोजन गुना में 07 दिसंबर 2022 से 10 दिसंबर 2022 तक किया जाएगा। इस आयोजन में 08 संभागों के लगभग 280 खिलाड़ी एवं 40 अधिकारीगण सम्मिलित होंगे। 

उक्‍त आयोजन को सफल बनाने हेतु श्री सिसोदिया को नोडल अधिकारी तथा श्री राजेश गोयल सहायक संचालक को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्‍त किया गया है। उक्‍त आयोजन में उपस्थित होने वाले खिलाडि़यों को रूकने की व्‍यवस्‍था उत्‍कृष्‍ट छात्रावास जाटपुरा में बच्‍चों के लिए एवं कन्‍या उमावि में बच्चियों के लिए रूकने के लिए व्‍यवस्‍थाएं की गयी हैं एवं आवास एवं कार्यक्रम स्‍थल पर आवश्‍यक साफ-सफाई, सुरक्षा की व्‍यवस्‍था की जिम्‍मेदारी संबंधित विभागों को दी गयी है। खिलाडि़यों को स्‍टेशन से आवास तक लाने व ले जाने की व्‍यवस्‍था के लिए बसों की व्‍यवस्‍था करने हेतु क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया गया है। जिस स्‍थान पर खिलाडि़यों को रोका जायेगा वहां पर अनवरत विद्युत सप्‍लाई/ जनरेटर आदि की व्‍यवस्‍था के लिए ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को जिम्‍मेदारी दी गयी है। उक्‍त आयोजन का शुभारंभ एवं समापन जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में कराये जाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया गया। आयोजन के दौरान खेल मैदान में प्राथमिक चिकित्‍सा एवं एंबुलेंस की व्‍यवस्‍था हेतु मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को निर्देशित किया गया साथ ही रेलवे स्‍टेशन पर सहायता केंद्र स्‍थापित करने हेतु स्‍टेशन प्रबंधक रेलवे को आवश्‍यक व्‍यवस्‍था करने हेतु निर्देशित किया गया। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles