Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नवीन मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए बीएलओ को बैठक में करेरा एसडीएम ने दिए निर्देश

नवीन मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए बीएलओ को बैठक में करेरा एसडीएम ने दिए निर्देश शिवपुरी/ विधानसभा क्षेत्र 23 करेरा में भारत निर्वाचन आयोग ए...



नवीन मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए बीएलओ को बैठक में करेरा एसडीएम ने दिए निर्देश

शिवपुरी/ विधानसभा क्षेत्र 23 करेरा में भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देश के पालन में करैरा तहसील के सभागार में मतदाता सूची पुनरीक्षण के संबंध में एसडीएम एवं निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी दिनेश शुक्ला द्वारा बैठक आयोजित की गई। बैठक में राजस्व विभाग से विनोद सोनी राजस्व निरीक्षक, राजस्व निरीक्षक श्रीमति प्रीति रावत, मास्टर ट्रेनर आनंद जैन, निर्वाचन सहायक प्रोग्रामर योगेश कुशवाह सहित बीएलओ उपस्थित रहे।

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी दिनेश शुक्ला द्वारा बैठक में समस्त बीएलओ को निर्देश दिए कि मतदान केन्द्रों में आदिवासी वर्ग के मतदाताओं के नाम जोडे जाना है, जिसमें कोई भी मतदाता न छूटे। सभी बी.एल.ओ. अपने अपने क्षेत्र का पुनः भ्रमण कर यह सुनिश्चित करें कि अब कोई भी मतदाता का नाम मतदाता सूची में जोड़ने को शेष नहीं रहे। जिन बी.एल.ओ. के द्वारा आज तक नवीन मतदाता के नाम जोड़ने की संख्या कम है उन्हें चेतावनी दी गई कि आगामी 2 दिवस में अपने लक्ष्य को पूर्ण करें। अन्यथा संबंधित बीएलओ के विरूद्ध  कार्यवाही की जाएगी।

जनजाति वर्ग के मतदाताओं के संबंध में तहसील अंतर्गत राजस्व निरीक्षक तहसील करेरा एवं नरवर तथा समस्त पटवारी को भी आदेशित किया गया कि वह अपने हल्का अंतर्गत सहरिया जाति के मतदाताओं को घर-घर जाकर रिपोर्ट तैयार कर संबंधित क्षेत्र के बी.एल.ओ. के माध्यम से नाम जोड़ने की कार्यवाही पूर्ण कराने हेतु सहयोग करेगें। समस्त निर्देशों के बाद सभी बी.एल.ओ. 8 दिसम्बर को निर्वाचन कार्यालय में कोई भी मतदाता नाम जोड़ने हेतु शेष नहीं इसका प्रमाणीकरण भी देना होगा।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles