Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

घर के नजदीक ही मिलेगा प्राथमिक उपचार : ऊर्जा मंत्री श्री तोमर

  घर के नजदीक ही मिलेगा प्राथमिक उपचार - ऊर्जा मंत्री श्री तोमर संजीवनी क्‍लीनिक का लाभ सभी को मिलेगा - महापौर डॉ. सिकरवार वार्ड 16 रेशम मिल...

 






घर के नजदीक ही मिलेगा प्राथमिक उपचार - ऊर्जा मंत्री श्री तोमर

संजीवनी क्‍लीनिक का लाभ सभी को मिलेगा - महापौर डॉ. सिकरवार

वार्ड 16 रेशम मिल में हुआ संजीवनी क्‍लीनिक का भूमि पूजन

ग्वालियर / घर के नजदीक ही प्राथमिक उपचार की सुविधा निशुल्क मिले आपको सिविल अस्‍पताल या जेएएच अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के लिये नहीं जाना पडेगा।  स्‍वास्‍थ्‍य सुविधायें मजबूत करने के लिये प्रदेश सरकार द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। इसी उद्धेश्य को लेकर प्रत्येक वार्ड में संजीवनी क्लीनिक खोली जा रही हैं। दीनदुखियों की सेवा करना ही मेरा उद्धेश्‍य रहा है। उक्‍ताशय के विचार प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर ने वार्ड 16 रेशम मिल में 20 लाख 70 हजार रूपये की लागत से बनाई जा रही संजीवनी क्‍लीनिक के भूमि पूजन के अवसर पर व्‍यक्‍त किये। 

  ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि आमजन को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधायें मिले इसके लिये मैं हमेशा प्रयारसरत रहता हूँ। संजीवनी क्‍लीनिक प्रत्‍येक वार्ड के नजदीक ही खोली जा रही हैं। जिससे वार्ड के निवासियों को छोटी छोटी बीमारियों के इलाज के लिये सिविल अस्पताल या अन्य जगहों पर नहीं जाना पडेगा। संजीवनी क्लीनिक पर कई प्रकार की जांचे निशुल्क होंगी। साथ ही कहा कि रेशम मिल की वर्षों पुरानी समस्‍या बरसात के समय जल भराव की थी आज उसका निदान हुआ है नाले के निर्माण का कार्य चालू है और कहा कि गंदे पानी की समस्‍या से निजात मिली है। यह सब आपके सहयोग एवं विश्‍वास के कारण ही सम्‍भव हो पाया है।  

इस अवसर पर महापौर डॉ. शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने कहा कि संजीवनी क्‍लीनिक खुलने से इसका लाभ  गरीबो व पिछड़ी बस्ती के साथ सभी लोगो को मिलेगा। साथ ही कहा कि हम सभी मिलकर ग्‍वालियर के विकास में कमी नहीं आने देगें। आने वाले एक वर्ष में ग्‍वालियर की सूरत बदली नजर आयेगी । साथ ही आमजन से शहर को साफ व स्‍वच्‍छ बनाये रखने के लिये सहयोग देने के लिये कहा। 

संजीवनी क्‍लीनिक के भूमि पूजन के अवसर पर पार्षद श्री महेन्‍द्र आर्य सहित श्री राजेन्‍द्र रेनिया, श्री सुरेन्‍द्र चौहान, श्री ओमप्रकाश, श्री मानसिंह तोमर, श्री मुन्‍ना तोमर सहित क्षेत्रीय गणमान्‍य नागरिक उपस्थित  रहे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles