Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

स्वच्छता अभियान “अपना शिवपुरी भी होगा स्वच्छता में नंबर 01“ का हिस्सा बने नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी

स्वच्छता अभियान “अपना शिवपुरी भी होगा स्वच्छता में नंबर 01“ का हिस्सा बने नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी     शिवपुरी / जिला प्रशासन, नगर पालिक...






स्वच्छता अभियान “अपना शिवपुरी भी होगा स्वच्छता में नंबर 01“ का हिस्सा बने नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी    

शिवपुरी / जिला प्रशासन, नगर पालिका परिषद और अथ युवा फाउंडेशन के सामंजस्य से चलाए जाने वाले स्वच्छता अभियान “अपना शिवपुरी भी होगा स्वच्छता में नंबर 01“ में गत दिवस एक उत्साहवर्धक गतिविधि हुई। लगभग 40 किलो मीटर की दूरी तय कर नवोदय विद्यालय के 72 विद्यार्थी इस मुहिम को समर्थन देने प्रातः काल शिवपुरी पहुंचे।

माधव चौक चौराहे पर उन्होंने सफाई में श्रम दान किया। उनकी मंडली ने नुक्कड़ नाटक किया। बाजार के दुकानदारों को गुलाब के फूल देकर हाथ जोड़ कर आग्रह किया कि शिवपुरी को स्वच्छ रखने में मदद करें। नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा और मुख्य नगर पालिका अधिकारी डॉ.केशव सगर तथा अथ युवा फाउंडेशन के डायरेक्टर डॉ.देवेंद्र दांगी से मिल कर उन्हें बहुत खुशी हुई। उनसे मिलकर उन्हें धन्यवाद कहा कि एक दिन हमारा शहर भी इंदौर की तरह साफ सुथरा हो जायेगा। दोनों पदाधिकारियों ने बच्चों के भावनात्मक जुड़ाव को सराहा।

 साक्षी यादव, चेतना पाटीदार, सिमरन यादव, दीप्ति धाकड़, मुस्कान झा, सागर यादव, सुशील परिहार, गुट्टे अभिषेक नैतिक ने स्वच्छता चौपाल से स्वच्छता संवाद करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से अथ युवा फाउंडेशन के माध्यम से देश भर के विद्यार्थियों के लिए चल रहे “स्पंदन“ का अभ्यास करते हैं जिसकी वजह से उनके भीतर सकारत्मक ऊर्जा विकसित हो रही है माइंडसेट भी बदल रहा है। बच्चे अपने शिक्षकों रवि विश्वकर्मा, लव परमार, गरिमा जैन, सुमन के सान्निध्य में शिवपुरी पहुंचे।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles