Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने ट्रांसपोर्ट नगर में रखी 54.57 लाख रूपए लागत के विकास कार्यों की आधारशिला

  राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने ट्रांसपोर्ट नगर में रखी 54.57 लाख रूपए लागत के विकास कार्यों की आधारशिला  कहा ग्वालियर में व्य...

 





राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने ट्रांसपोर्ट नगर में रखी 54.57 लाख रूपए लागत के विकास कार्यों की आधारशिला 

कहा ग्वालियर में व्यवसायिक गतिविधियों को बढ़ावा देने में सरकार कृत संकल्पित 

ग्वालियर / ग्वालियर व्यापार के क्षेत्र में नए आयाम गढ़े, इसके लिये प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। सरकार व्यवसायिक गतिविधियों को बढ़ावा देने में हर संभव सहयोग देगी। साथ ही ट्रांसपोर्टनगर सहित ग्वालियर शहर के नए वार्डों (61 से 66) की सभी बस्तियों के विकास और बुनियादी सुविधाओं के विस्तार में सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। यह बात उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री भारत सिंह कुशवाह ने शहर के वार्ड – 64 के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में कही। 

राज्य मंत्री सवतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने मंगलवार को ट्रांसपोर्टनगर में 54 लाख 57 हजार रूपए लागत के विकास कार्यों की आधारशिला रखी। इन कार्यों में लगभग 40 लाख रूपए की लागत से ट्रांसपोर्टनगर में विशाल मेगा मार्ट के सामने पार्क निर्माण, स्क्रेप्ट मार्केट ट्रांसपोर्टनगर में 10 लाख 32 हजार रूपए लागत की सड़क व नाली निर्माण तथा 4 लाख 31 हजार रूपए की लागत से मंजूर हुई बाउण्ड्रीवॉल का निर्माण शामिल है। कार्यक्रम में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधिगण व समीपवर्ती बस्तियों के नागरिक मौजूद रहे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles