Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने जनसुनवाई में 95 लोगों की समस्याओं को सुना

कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने जनसुनवाई में 95 लोगों की समस्याओं को सुना वीडियो कॉन्फ्रेंस करके खंड स्तर के अधिकारियों को त्वरित निराकरण करने...




कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने जनसुनवाई में 95 लोगों की समस्याओं को सुना

वीडियो कॉन्फ्रेंस करके खंड स्तर के अधिकारियों को त्वरित निराकरण करने के दिये निर्देश

जनसुनवाई लोगों के लिये बन रही वरदान 

मुरैना / शासन द्वारा जनता की समस्याओं को सुनने के लिये प्रत्येक मंगलवार को अधिकारियों द्वारा जनसुनवाई की जाती है जिसमें कई आवेदनकर्ता ऐसे भी आते हैं जो अपनी समस्या का समाधान हल करके खुशी खुशी घर पहुचंते हैं । यह जनसुनवाई कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रत्येक मंगलवार को प्रातः 11 से 1 बजे तक की जाती है जिसमें आज कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने 95 लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकतर आवेदनों को उन्होंने मौके पर ही निराकरण किया। जनसुनवाई के दौरान अपर कलेक्टर श्री नरोत्तम भार्गव, नगर निगम कमिश्नर संजीव कुमार जैन, एसडीएम एलके पाण्डे, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती वंदना जैन सहित समस्त विभागों के जिलाधिकारी उपस्थित थे।  

जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर के समक्ष सबलगढ़ तहसील के शहदपुर निवासी रघुनंदन शर्मा ने आवेदन प्रस्तुत किया कि रास्ते का विवाद होने के कारण हमें निकलने में कठिनाई हो रही है इस पर कलेक्टर ने आवेदनकर्ता को सुना और गूगल मीट से जुड़कर कैलारस तहसीलदार श्री भरत यादव को आज ही ग्राम शहदपुर पहुचंकर रास्ते का विवाद निपटान करने के निर्देश दिये। इसके अलावा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 25 आमपुरा मुरैना निवासी दिव्यांग लवकेश पुत्र सुरेश दिनकर ने कहा कि मैं दोनों पैरों से विकलांग हूं मैं चंबल संभाग का कप्तान भी हूं। हमारा मैच 21 व 22 जनवरी को ग्वालियर में खेला जायेगा मुझे दो स्पॉटस व्हील चेयर की आवश्यकता है। कलेक्टर ने आवेदन पर विचार करते हुये तत्काल खेल अधिकारी को दिव्यांग खिलाड़ी को व्हील चेयर उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। जनसुनवाई के दौरान कुल 95 आवेदन प्राप्त हुये जिनमें से 20 आवेदन ऐसे पाये गये जो टीएल में निराकरण होना संभव था। कलेक्टर ने आवेदनों को तत्काल मार्क करते हुये टीएल के निराकरण हेतु भेजे। इसके अलावा दहेज प्रथा, वाद-विवाद, नामांतरण, बंटवारा, पेंशन, ग्रेच्युटी, आंगनवाडी नियुक्ति, बीपीएल, पीडीएस, पात्रता पर्ची सहित अन्य विभागों के आवेदन जनसुनवाई के दौरान प्राप्त हुये कलेक्टर ने सभी आवेदनों को गंभीरता से लिया और उनका निराकरण भी मौके पर किया। इस दौरान आवेदनकर्ताओं ने कहा कि हमें तसल्ली है कि हमारी समस्या का समाधान हो जायेगा।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles