Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल पाकर खुश हुई रचना जोशी

सफलता की कहानी मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल पाकर खुश हुई रचना जोशी   शिवपुरी/एडिप योजनान्तर्गत शनिवार को मानस भवन में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम...


सफलता की कहानी


मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल पाकर खुश हुई रचना जोशी  

शिवपुरी/एडिप योजनान्तर्गत शनिवार को मानस भवन में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में दिव्यांगजनों को सहायक उपकरणों का निःशुल्क वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में लोकसभा संसदीय क्षेत्र शिवपुरी-गुना सांसद डॉ.के.पी.यादव के मुख्य आतिथ्य में दिव्यांगजनों को सहायक उपकरणों का वितरण किया गया। जवाहर कॉलोनी शिवपुरी निवासी रचना जोशी को भी मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल दी गई है।

ट्राईसाइकिल पाकर रचना जोशी बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस शिविर में मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल मिलने से बहुत खुशी हैं। उन्होंने बताया कि जन्म से वह बिल्कुल स्वस्थ थी। जब वह 8-9 साल की थी तब वह बीमार हुई और तब से उनके पैर में समस्या हुई। दिव्यांगजनों के लिए आयोजित होने वाले शिविर की सूचना प्राप्त हुई तो वह भी शिविर में शामिल हुई और उन्हें चिन्हित किया गया। अब उन्हें यह ट्राईसाइकिल मिल गयी है। यह मोट्राईज्ड ट्राईसाईकिल उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इससे उन्हें आने जाने में आसानी होगी। अब उनका जीवन और सुगम हो जाएगा। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सहित जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles