Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

पुलिस थाना घेरा, लगाए मुर्दाबाद के नारे

  शिवपुरी/ युवक की मारपीट के मामले को लेकर शनिवार को ओबीसी महासभा के कार्यकर्ताओं एवं युवक के परिजनों ने पुलिस थाने को घेर कर मुर्दाबाद के न...

 





शिवपुरी/ युवक की मारपीट के मामले को लेकर शनिवार को ओबीसी महासभा के कार्यकर्ताओं एवं युवक के परिजनों ने पुलिस थाने को घेर कर मुर्दाबाद के नारे लगाए है पूरा मामला यहीं नहीं रुका पुलिस थाने के सामने बैठकर ओबीसी महासभा के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी मुर्दाबाद थानेदार मुर्दाबाद सहित अन्य कई तरह के नारे तेज आवाज में लगाते रहे खास बात है कि इस पूरे घटनाक्रम की युवक के समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो चलाई है दरअसल शुक्रवार को लोधी समाज के एक युवक की एसआई प्रियंका पाराशर एवं पुलिस थाने के अन्य स्टाफ ने मारपीट की और मारपीट के बाद हालत खराब होने पर युवक को इलाज हेतु भर्ती कराया गया था इस संबंध में आज दिन भर पुलिस थाना भौती में यह पूरा घटनाक्रम घटता चला गया...? उल्लेखनीय है कि भौंती थाना क्षेत्र ढला गांव की रहने वाली एक विवाहिता अपनी पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी ससुराल से लापता हो गई थी। भौंती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने विवाहिता को ढूंढ निकाला था। अपनी बहन से मिलने कछौआ निवासी नरेश लोधी भौंती थाने पहुचा था। नरेश अपनी बहिन को अपने घर ले जाने की बात कर रहा था। जबकि विवाहिता जाना नहीं चाहती।

इसी दौरान वह संदिग्ध हालतों में घायल हो गया। बाद में युवक के परिजन थाने पहुंचे तो उन्हें युवक घायल अवस्था में मिला। चूंकि युवक की बहिन का केस एसआई प्रियंका पाराशर पर था। यही वजह रही कि परिजनों ने भौंती थाने में पदस्थ एसआई प्रियंका पाराशर पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने युवक को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एसआई प्रियंका पाराशर का कहना है कि युवक के परिजनों के आरोप निराधार हैं नरेश के साथ मारपीट नहीं की गई है। अब है पूरा मामला जांच का विषय बन गया है एक तरफ युवक के साथ हुई मारपीट को लेकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जिस महिला एसआई पर आरोप लग रहे हैं वह महिला बोल रही है कि युवक के आरोप निराधार है जबकि घटना के बाद इतना बड़ा घटनाक्रम सामने आया है..? देखना होगा कि  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले को लेकर क्या कुछ कार्रवाई आगामी समय में करते हैं...?

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles