Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

एक किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

  एक किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार मृगवास थाना पुलिस की कार्यवाही गुना /पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्‍तव द्वारा गुना जिले को नशा मुक्‍त जिल...

 


एक किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

मृगवास थाना पुलिस की कार्यवाही

गुना /पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्‍तव द्वारा गुना जिले को नशा मुक्‍त जिला बनाने के लिये नशा माफियाओं के विरुद्ध जिले में निरंतर कार्यवाहियों को अंजाम दिलाया जा रहा   है । इसी सिलसिले में गत् दिनांक 23 जनवरी को जिले के मृगवास थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जयवीर सिंह बघेल एवं उनकी टीम द्वारा नशे के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये एक नशा तस्कर को 01 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

प्रप्‍त जानकारी के अनुसार गत् दिनांक 23 जनवरी की शाम मृगवास थाना पुलिस को एक व्‍यक्ति के अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर जाने की सूचना प्राप्त होने पर मृगवास थाने से पुलिस की एक टीम नशा तस्कर पर कार्यवाही हेतु तत्‍काल ग्राम बडौद के पास पुलिया पर पहुंची एवं छिपकर नशा तस्कर के आने का इंतजार किया तो कुछ ही देर बाद जहां पर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्ति के आने पर पुलिस द्वारा घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया, जिसने पूछताछ पर अपना नाम गोलू पुत्र हरिसिंह मीना उम्र 19 साल निवासी ग्राम परवलिया थाना कुंभराज का होना बताया, पुलिस द्वारा जिसकी तलाशी लेने पर उसके थैले से अवैध मादक पदार्थ 01 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ । पुलिस द्वारा आरोपी के पास से मिले 01 किलोग्राम गांजा कीमती करीबन 20 हजार रुपये को विधिवत जप्त कर आरोपी गोलू मीना को गिरफ्तार किया गया । गांजा तस्‍करी में पकडे गये आरोपी गोलू मीना से गांजे के संबंध में पूछताछ करने पर उसने उक्त गांजा भाया मीना निवासी ग्राम बहुखेडी थाना कुंभराज से खरीदकर लाना एवं जिसकी पुडियां बनाकर गांजा पीने वालों को फुटकर में बेचने हेतु लेकर जाना बताया । इसके बाद पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों गोलू मीना एवं भाया मीना के विरुद्ध थाना मृगवास में अप.क्र. 17/23 धारा 8, 20, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है । प्रकरण में फरार आरोपी भाया मीना के पीछे मृगवास थाना पुलिस सघनता से लगी हुई है और जिसे भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जावेगा ।


                         

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles