Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने भोपाल प्रवास से लोटते ही किया उपनगर ग्वालियर का भ्रमण

  ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने भोपाल प्रवास से लोटते ही किया उपनगर ग्वालियर का भ्रमण  संबंधित अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश ग्वालियर /...

 



ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने भोपाल प्रवास से लोटते ही किया उपनगर ग्वालियर का भ्रमण 

संबंधित अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश


ग्वालियर / प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सुबह-सुबह भोपाल प्रवास से लोटते ही ग्वालियर रेलवे स्टेशन से सीधे ही क्षेत्र भ्रमण पर निकल गए। भ्रमण के दौरान विद्युत, सडक, सीवर, साफ सफाई आदि से संबंधित समस्याओं को देखा तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर सबसे पहले हजीरा चौराहे पहुंचे, वहां खडे मजदूरों को गजक खिलाकर उनको मकर संक्रांति की शुभकामनाऐं दी तथा उनकी समस्यायें सुनी। उन्होंने कहा कि कहा आप किसी भी तरह की चिंता न करें, सरकार आपके साथ खड़ी है। भवन संनिर्माण एवं कर्मकार मण्डल (मजदूरी कार्ड) से आपके बच्चों की निःशुल्क शिक्षा सुविधा, परिवार के लिए आयुष्मान कार्ड से 5 लाख तक का निःशुल्क इलाज, आपके परिवार के लिए राशन एवं रहने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के अंर्तगत सहित आपके भविष्य को सुरक्षित और सुदृढ़ बनाने के लिए राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा कई जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की गई है।

इसके बाद उन्होंने वार्ड-10 का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्थानीय नागरिकों ने विद्युत की समस्या से अवगत कराया। जिस पर उन्होंने मुख्य महाप्रबंधक श्री राजीव गुप्ता, महाप्रबंधक श्री नितिन मांगलिक सहित संबंधित अधिकारियों को मौके पर बुलाकर निर्देशित किया कि क्षेत्र की विद्युत समस्या का स्थाई निराकरण करें। जिससे क्षेत्र में विद्युत कटोती एवं ट्रिपिंग की समस्या न रहे। इसके साथ ही उन्होंने अन्य क्षेत्रो में भ्रमण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles