Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी.आर. की राजनैतिक पार्टी बी.आर.एस. मध्य प्रदेश में सक्रिय हुई

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी.आर. की राजनैतिक पार्टी बी.आर.एस. मध्य प्रदेश में सक्रिय हुईः- भोपाल/शिवपुरी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्...





तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी.आर. की राजनैतिक पार्टी बी.आर.एस. मध्य प्रदेश में सक्रिय हुईः-

भोपाल/शिवपुरी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव (के.सी.आर.) की राजनैतिक पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बी.आर.एस.) देश के सात राज्यों में विगत नवम्बर माह से सक्रिय हुई है। इसी क्रम में मध्यप्रदेश में भी सक्रिय हुई है। विगत दिवस भारत राष्ट्र किसान समिति के अध्यक्ष प्रख्यात किसान नेता गुमनाम सिंह चढुनी एवं पार्टी के सचिव रवि कोहर से राष्ट्रीय कार्यालय सरदार बल्लभ भाई पटेल मार्ग नई दिल्ली में मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व प्रवक्ता आम आदमी पार्टी डाॅ. भूपेन्द्र शर्मा ‘विकल’, वरिष्ठ पत्रकार एवं शिवसेना, राष्ट्रीय समानता दल के पूर्व नेता बालकृष्ण शर्मा ‘बाॅबी नेता जी’ ने मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनाव के साथ पार्टी की मध्यप्रदेश में सक्रियता के विषय में विस्तार से चर्चा की और मध्यप्रदेश के किसानों के हित में पार्टी के कार्यो को जन-जन तक पहुंचाने के लिये सदस्यता अभियान आरंभ करने की अनुमति ली। 

राजनैतिक पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बी.आर.एस.) के मध्यप्रदेश के कार्यकर्ता 230 विधानसभाओं में किसानों के बीच में जाकर इन्हें पार्टी से जोड़ रहे है और विभिन्न किसानो की समस्याओं को लेकर जन-आंदोलन की रूपरेखा बनाने में लगे। फरवरी माह में किसान नेता गुमनाम सिंह चढुनी मध्यप्रदेश में दौरा करेगें। और पार्टी के कार्यकर्ताओं जन-आंदोलन के साथ पत्रकारों से भी मुलाकात करेगें। 


प्रेषक:-

(बालकृष्ण शर्मा ‘बाॅबी नेता जी’) 

    मोबा. 98273.15422

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles