Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर एवं सांसद श्री शेजवलकर ने मनोरंजनालय पार्क में सभागार एवं फुब्बारे की रखी आधारशिला

 ऊर्जा मंत्री श्री तोमर एवं सांसद श्री शेजवलकर ने मनोरंजनालय पार्क में सभागार एवं फुब्बारे की रखी आधारशिला  मनोरंजनालय पार्क में 2 करोड 35 ल...






 ऊर्जा मंत्री श्री तोमर एवं सांसद श्री शेजवलकर ने मनोरंजनालय पार्क में सभागार एवं फुब्बारे की रखी आधारशिला 

मनोरंजनालय पार्क में 2 करोड 35 लाख रूपये की लागत से 500 सीटर सभागार एवं फुब्बरा लगाया जाएगा

ग्वालियर / ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने मनोरंजनालय पार्क में एक करोड 78 लाख रूपये की लागत से बनाये जा रहे सभागार (आडिटोरियम) एवं 57 लाख रूपये की लागत से मनोरंजनालय पार्क में लगाये जा रहे वाटर फाउंटेन (फुब्बारा) का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि ग्वालियर शहर बदल रहा है और इस बदलाव का कारण आप सब हो। आप ही के कारण उपनगर ग्वालियर में निरंतर विकास कार्य तेज गति से किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5 फरवरी से विकास यात्रा प्रत्येक वार्ड में निकाली जाएगी।  

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि मनोरंजनालय पार्क में 500 सीटर सभागार बनने से हमें छोटे-छोटे आयोजन के लिए दूर नहीं जाना पडेगा। आने वाले आठ माह में यह सभागार बनकत आपके लिए तैयार हो जाएगा। इसके साथ ही सांसद श्री शेजवलकर से कहा कि मनोरंजनालय स्थित पुराने वाचनालय को ई-लाइबे्ररी बना दिया जाए तो क्षेत्र के काफी युवाओं को इसका लाभ मिलेगा। इसके साथ ही कहा कि मनोरंजनालय पार्क में वाटर फाउंटेन लगाया जा रहा है। जो इस पार्क का आकर्षण का केन्द्र रहेगा। इसकी देखरेख भी एजेंसी तीन वर्ष तक करेगी। साथ ही आमजन से अपील की पार्क को साफ व स्वच्छ व सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी आपकी और हमारी है।

इस अवसर पर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि आडिटोरियम व फुब्बारे की आधारशिला आज रखी जा रही है, यह खुशी के छण हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान जी के नेतृत्व प्रदेश में विकास कार्यों की रफ्तार बडी है। पिछले ढाई वर्ष में विकास कार्यों की तो झणी लग गई है। साथ ही कहा कि ग्वालियर के विकास में भी बडी बडी उपब्धीयां जुड गई हैं। जिसमें भारत का पहला दिव्यांग खेल स्टेडियम ग्वालियर में बनाया जा रहा है। साथ ही आगरा-ग्वालियर 6 लेन हाईवे बनने जा रहा है। इसके साथ ही ग्वालियर से इटावा रोड का भी चैडीकरण किया जा रहा है। उन्होंने शहर को साफ व स्वच्छ बनाये रखने कि सभी से कहा कि इस बार हमें स्वच्छता में अव्वल आना है इसके लिए सभी स्वच्छता के कार्य में सहयोग दें। कचरा सिर्फ कचरा वाहन में डालें रोड पर न फैंके। 

इसके साथ ही 50 बेडेड बिरला नगर प्रसूति गृह को बडाकर 100 बेडेड बनाने का कार्य भी शीघ्र किया जाएगा। इसके साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में उपनगर ग्वालियर में 100 करोड से ऊपर के विकास कार्यों का भूमि पूजन विकास यात्रा के दौरान किया जाएगा। इसके साथ ही जेसी मिल स्कूल के पीछे 4 करोड की लागत से खेल मैदान बनाने जा रहे हैं। 

भूमि पूजन के अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री बृजमोहन शर्मा, श्री प्रयाग तोमर, श्री मनमोहन पाठक, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री अशोक शर्मा, श्री सुमन शर्मा, श्री ओमप्रकाश शेखावत, पार्षद श्रीमती मीरा मानसिंह राजपूत, श्रीमती अनीता रत्नाकर, श्री महेन्द्र आर्य, श्री दिनेश सिकरवार सहित श्री धारा सिंह सेंगर, श्री मायाराम तोमर सहित क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles