Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

छोटे भाई की पत्नी के साथ बड़े भाई ने किया रेप

  खनियांधाना । खनियाधाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें अपने छोटे भाई की बहु के साथ बड़े भाई ने रेप करने की घटना को अ...

 खनियांधाना। खनियाधाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें अपने छोटे भाई की बहु के साथ बड़े भाई ने रेप करने की घटना को अंजाम दिया है  इस मामले की शिकायत बहु ने पुलिस थाना खनियांधाना में की। जहां पुलिस ने बहु की शिकायत पर आरोपी जेठ के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार झूतरी गांव की एक 30 वर्षीय महिला ने पुलिस थाना खनियांधाना में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पति की मौत हो गई है। जिसके चलते वह अपने घर पर अकेली रहती है। बीते कुछ दिनों से महिला के जेठ अशोक परिहार की उसपर गंदी नजर थी। बीती रात्रि जब महिला अपने कमरे में सो रही थी तभी जेठ अशोक उसके कमरे में आ गया और महिला के साथ जबरन रेप की बारदात को अंजाम दिया।

जब महिला चिल्लाई तो आरोपी महिला को धमकी देते हुए मौके से भाग गया। महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना खनियांधाना में की। जहां पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी जेठ के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles