Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

महिला ने लगाए पुलिस पर आ सुनवाई के आरोप

  शिवपुरी । एसएसपी के पास पहुंची एक महिला ने पुलिस पर सुनवाई ना करने के आरोप लगाएं महिला का आरोप है कि फिजिकल पुलिस थाने में उसकी सुनवाई नही...

 शिवपुरी। एसएसपी के पास पहुंची एक महिला ने पुलिस पर सुनवाई ना करने के आरोप लगाएं महिला का आरोप है कि फिजिकल पुलिस थाने में उसकी सुनवाई नहीं हो रही है इसी शिकायत को लेकर महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां महिला ने बताया कि गुना जिले की म्याना की रहने वाली ललिता आदिवासी ने बताया कि मेरी बेटी की शादी 5 साल पहले शिवपुरी शहर के खिन्नी नाका फॉरेस्ट कॉलोनी के रहने वाले पिंटू आदिवासी के साथ हुई थी शादी के बाद उसके दो बेटियां भी पैदा हुई। शादी के कुछ समय बाद से ही मेरी बेटी के साथ उसका पति पिंटू, सास, ननंद आय दिन उसके साथ मारपीट करने लगे थे। पहले भी इसकी शिकायत फिजिकल थाने में दर्ज कराई थी लेकिन उस समय भी कड़ी कार्यवाही नहीं हुई थी।

ललिता आदिवासी ने बताया कि मैं शिवपुरी के जिला अस्पताल में अपनी एक बहन की बहू के बच्चे को देखने पहुंची थी। बीते शाम मेरा अपनी बेटी से मिलने का मन हुआ था इसी के चलते मैं अपनी बेटी के ससुराल खिन्नी नाका फॉरेस्ट कॉलोनी पहुंची थी। परंतु मुझे मेरी बेटी अपनी ससुराल में नहीं मिली, बच्चियों ने बताया कि उसकी मां के साथ मारपीट कर उसे भगा दिया है। बेटी के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई है। आज उसने बेटी को दस्तयाब कर उचित कार्यवाही की गुहार लगाई है।



No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles