Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

युवक का पांच युवकों ने ब्लेड से काटा गला

  शिवपुरी / कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें पांच युवकों ने मिलकर एक युवक का ब्लेड से गला काट दिया है इस घ...

 शिवपुरी / कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें पांच युवकों ने मिलकर एक युवक का ब्लेड से गला काट दिया है इस घटना में घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है युवक की हालत नाजुक बनी हुई है अब युवक को जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए हैं जानकारी के अनुसार दीपक पुत्र बनवारी लाल शर्मा निवासी किंजरी हाल निवासी माल गोदाम के पीछे मनियर अपनी पत्नी और साले के साथ किराए के मकान में रहता था। वह बंसल ग्रेनाइट पर काम करता था सोमवार को वह काम करके अपने घर वापस जा रहा था। तभी मनियर में उसे आरोपी धर्मेंद्र रावत निवासी सिंह निवास मिल गया। आरोपी धर्मेंद्र रावत से उसकी लगभग 1 साल से दोस्ती थी। जिसके चलते धर्मेंद्र रावत उसे अपने साथ बाइक से रेलवे क्रॉसिंग की ओर ले गया रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचकर युवक ने बाइक रोकने को कहा और वहां आरोपी के चार अन्य साथी खड़े हुए थे।

युवक ने बताया है कि धर्मेंद्र रावत ने उससे कहा कि वह अपनी पत्नी से फोन पर बात कराएं जिस पर युवक ने कहा कि वह पत्नी से बात क्यों कराएगा। इसी बात को लेकर चारों युवकों ने उसके हाथ पैर पकड़ लिए और धर्मेंद्र ब्लेड से उसका गला रेत दिया।

युवक जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागा और गले में गुलूबंद लगाकर खून से लथपथ घर पहुंचा। उसके बाद साला लव कुश और पड़ोसी जीतेंद्र उसे लेकर जिला चिकित्सालय आए जहां युवक को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles