Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

शासकीय सेवा के बाद भी सक्रिय रहकर समाज और परिवार के दायित्वों का निर्वहन करें – संभाग आयुक्त श्री दीपक सिंह

  शासकीय सेवा के बाद भी सक्रिय रहकर समाज और परिवार के दायित्वों का निर्वहन करें – संभाग आयुक्त श्री दीपक सिंह  संभाग आयुक्त कार्यालय में संभ...

 






शासकीय सेवा के बाद भी सक्रिय रहकर समाज और परिवार के दायित्वों का निर्वहन करें – संभाग आयुक्त श्री दीपक सिंह 


संभाग आयुक्त कार्यालय में संभागीय उपायुक्त श्री वर्मा एवं अपर संचालक श्री मौर्य को भावभीनी विदाई 


ग्वालियर / संभागीय आयुक्त श्री दीपक सिंह ने कहा है कि सेवानिवृत्ति के पश्चात भी अधिकारियों और कर्मचारियों को सक्रिय रहकर समाज व परिवार हित में कार्य करना चाहिए। निरंतर कार्य करने से सेहत भी अच्छी रहती है। उन्होंने संभागीय आयुक्त कार्यालय में संभागीय उपायुक्त राजस्व श्री मूलचंद वर्मा और अपर संचालक जनसंपर्क श्री जी एस मौर्य के सेवानिवृत्ति के अवसर पर आयोजित विदाई समारोह में यह बात कही। 

संभागीय उपायुक्त राजस्व श्री मूलचंद वर्मा और अपर संचालक जनसंपर्क श्री जी एस मौर्य अपनी शासकीय सेवा पूर्ण कर 31 दिसम्बर को सेवानिवृत्त हुए हैं। दोनों ही अधिकारियों को संभागीय आयुक्त कार्यालय में भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर उपायुक्त श्री शिवप्रसाद, नोडल अधिकारी श्री विशाल प्रताप सिंह, सहायक संचालक जनसंपर्क श्री मधु सोलापुरकर सहित विभागीय अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। 

संभागीय आयुक्त श्री दीपक सिंह ने कहा कि दोनों ही अधिकारियों की लम्बे समय शासकीय सेवा के पश्चात सेवानिवृत्ति हुई है। इन्होंने शासकीय सेवा के दौरान निष्ठापूर्वक अपने दायित्वों का निर्वहन किया। सौंपे गए दायित्वों के निर्वहन में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं की है। इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ ही सेवारत अधिकारियों और कर्मचारियों को सीख लेना चाहिए कि किस प्रकार निष्ठापूर्वक कार्य करना चाहिए। 

सेवानिवृत्त उपायुक्त श्री मूलचंद वर्मा ने इस मौके पर कहा कि लम्बी सेवा अवधि पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए हैं। अपने शासकीय दायित्वों के निर्वहन में निरंतर कार्य करते हुए विभिन्न पदों पर रहकर शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में कार्य किया है। कार्य के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन व सहयोगियों का पूरा सहयोग भी मिला है। सेवानिवृत्ति के पश्चात अपने परिवार और समाज के हित में कार्य करते रहेंगे। 

सेवानिवृत्त अपर संचालक जनसंपर्क श्री जी एस मौर्य ने कहा कि 41 साल से अधिक शासकीय सेवा के पश्चात 31 दिसम्बर को सेवानिवृत्त हुए। शासकीय सेवा में अनेक अवसरों पर चुनौतियां भी सामने आई, जिसका सामना सूझबूझ और वरिष्ठों के मार्गदर्शन में किया। जनसंपर्क विभाग में कार्य के दौरान मीडिया के साथियों, विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का भी भरपूर सहयोग मिला, इसके लिये ये सभी धन्यवाद के पात्र हैं। आने वाले दिनों में भी सक्रिय रहकर सामाजिक और पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन करते रहेंगे। 

विदाई समारोह में सेवानिवृत्त हुए दोनों अधिकारियों को संभागीय आयुक्त श्री दीपक सिंह ने शॉल, श्रीफल देकर सम्मानित किया, वहीं स्मृति चिन्ह देकर उन्हें विदाई भी दी। कार्यक्रम के अंत में सभी के प्रति आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन उपायुक्त श्री शिवप्रसाद ने किया। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles