Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

लिव इन के बाद प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी अब परिजनों का सातारा डर

  पिछोर / पिछोर थाना अंतर्गत एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें लिव इन रिलेशन में रहने के बाद प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली लेकिन अब उन्हें परि...

 पिछोर / पिछोर थाना अंतर्गत एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें लिव इन रिलेशन में रहने के बाद प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली लेकिन अब उन्हें परिजनों का डर सता रहा है प्रेमी जोड़ा इसी की फरियाद लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है  पिछोर के चंदू पहाड़ी की रहने बाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि मेरे पिता खेती-किसानी का कार्य करते हैं। एक साल पहले पिछोर के ग्राम खुटेला में मेरे पिता ने बटाई पर जमीन ले रखी थी। जमीन की देखरेख के काम में सहयोग करने के लिए मैं भी खेत पर ही रहती थी। इसी दौरान 1 वर्ष पहले उसकी मुलाकात पड़ोस के खेत मालिक के बेटे से हुई थी। वह भी अपने खेत पर ही खेत की रखवाली करता था।

युवती ने बताया कि 1 वर्ष पहले हम दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी। मेरे पिता व परिवार जन अपने काम से कई दिनों तक गांव चले जाते थे इसी दौरान में खेत पर अकेली रहती थी करीब 6 माह पहले से हम दोनों लिवइन में रहने लगे थे। कुछ रोज पहले हमारे संबंधों के बारे में मेरे परिजनों को पता लग गया था इसके बाद हमने 18 जनवरी को शिवपुरी न्यायालय से स्टाम्प मैरिज कर ली थी।

युवती ने बताया कि जब लव मैरिज के बारे में मेरे परिजनों को पता लगा, तब से मेरे परिजन मेरे पति की झूठी शिकायतें पिछोर थाने में दर्ज करा रहे हैं और उसे झूठे केस में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। इसीलिए आज मैं एसपी ऑफिस फरियाद लेकर पहुंची हूं।पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि युवती की गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने दर्ज कराई है। युवती को थाने जाकर अपने बयान दर्ज कराना चाहिए।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles