Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

दहेज ना देने पर ससुरालियों ने महिला को घर से निकाला

  पोहरी । पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें ससुरालियों ने दहेज ना देने को लेकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया...

 पोहरी। पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें ससुरालियों ने दहेज ना देने को लेकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया है महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की है  पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुरालजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पूजा पत्नि संतोष उर्फ मोनू जाटव उम्र 24 साल निवासी रिजौदा की शादी वर्ष 2017 में डवरा में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन से हुई थी। शादी के बाद से महिला ने दो बच्चों को जन्म दिया। तब तक सब सही रहा उसके बाद बीते 20 ​जनवरी को शाम 7 बजे महिला घर पर काम कर रही थी। तभी आरोपी पति आया और गंदी गंदी गालियां देते हुए कहने लगा कि उसके पिता ने शादी में उसे बाईक क्यों नही दी।

अब तू जा और अपने पिता से दहेज में दो लाख रूपए और एक बाईक लेकर आ तभी तुझे घर में घुसने देंगे। जिसपर महिला ने कहा कि मेरे पिता अगर देने बाले होते तो वह सम्मेलन से शादी क्यों करते। वह रूपए कहा से लेकर आए। इसी बात को लेकर आरोपी पति ने महिला के बाल पकडकर जमींन पर पटक ​कर जमकर मारपीट करते हुए घर से भगा दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज प्रताणना की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles