Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

खेलो इंडिया यूथ गेम्स की शुभंकर आशा चीता का स्कूली बच्चो ने किया गर्मजोशी से स्वागत

  खेलो इंडिया यूथ गेम्स की शुभंकर आशा चीता का स्कूली बच्चो ने किया गर्मजोशी से स्वागत पद्मा विधालय में बच्चो ने मानव श्रंखला बनाकर दिया खेलो...

 










खेलो इंडिया यूथ गेम्स की शुभंकर आशा चीता का स्कूली बच्चो ने किया गर्मजोशी से स्वागत

पद्मा विधालय में बच्चो ने मानव श्रंखला बनाकर दिया खेलो इंडिया गेम्स का संदेश

ग्वालियर / खेलो इंडिया यूथ गेम्स से पहले शहर में सकारात्मक माहौल बनाने एवं ग्वालियर शहर को खेलमय करने के उद्देश्य से विभिन्न गतिविधियाँ आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को खेलो इंडिया गेम्स के शुभंकर आशा चीता का ग्वालियर आगमन हुआ है। शुभंकर के पहली बार ग्वालियर आगमन पर स्कूल-काँलेज के छात्र छात्राओ नें शुभंकर का गर्मजोशी से स्वागत किया और उसके साथ हाथ मिलाकर सेल्फी ली।

सुबह सबसे पहले जब शुभंकर आशा चीता पदमा विधालय के स्कूली बच्चो के बीच पहुंची तो बच्चो का खुशी का ठिकाना नही रहा....विधालय मे शुभंकर का पहले फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया औऱ उसके बाद शुभंकर ने स्कूली बच्चो के बीच पहुंचकर उनसे हाथ मिलाया औऱ खेलो इंडिया गेम्स के एंथम गाने पर डांस किया। इस अवसर पर जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी श्री जोसेफ वक्सला सहीत बडी संख्या में स्कूली बच्चे औऱ शिक्षक मौजूद थे। विधालय में इस अवसर पर बच्चो द्वारा मानव श्रंखला बनाकर शहरवासियों से राष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन में सक्रिय भागीदारी का आह्वान भी किया गया। इसके बाद शुभंकर नें जीवाजी विश्वविधालय के खेल मैदान मे पहुंच कर खिलाडियो की हौसला हफजाई की। यहाँ जीवाजी विश्वविधालय के कुलसचिव श्री अविनाश तिवारी नें शुभंकर से हाथ मिलाकर स्वागत किया। इस अवसर पर बडी संख्या में उपस्थित युवा खिलाडियो नें शुभंकर आशा के साथ सेल्फी ली औऱ शहरवासियों को संदेश दिया कि खेलो इंडिया गेम्स में भाग लेने आ रहे खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत कर “हिन्दुस्तान का दिल धड़का दो”।

स्मार्ट सिटी सीईओ व खेलो इंडिया गेम्स की जिला स्तरीय ब्रांडिंग नोडल अधिकारी श्रीमती नीतू माथुर ने जानकारी देते हुये बताया कि ग्वालियर शहर में खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियाँ जोरों पर हैं। ग्वालियर में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन 31 जनवरी से 11 फरवरी तक होने जा रहा है। ग्वालियर को हॉकी, बैडमिंटन, जिम्नास्टिक व मार्शल आर्ट खेल कलरीपयट्टु की मेजबानी मिली है। ग्वालियर के अलावा 30 जनवरी से 11 फरवरी तक प्रदेश के अन्य शहरों में भी खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत विभिन्न खेल प्रतियोगिताएँ आयोजित होंगीं। खेलो इंडिया यूथ गेम्स में देश भर के शीर्षस्थ खिलाड़ी भाग लेंगे। खेलो इंडिया गेम्स से पहले शहर में खेलो के प्रति सकारात्मक माहौल बनाने के लिये कई गतिविधियां की जा रही है इन गतिविधियो मे शहर के प्रमुख स्थलो पर बैनर पोस्टर लगाकर खेलो इंडिया यूथ गेम्स की जानकारी दी जा रही है तो वही शहर में स्कूली बच्चो के साथ नियमित रुप से जनजागरुकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। खेलो इंडिया गेम्स की शुभंकर चीता आशा के द्वारा भी पुरे आयोजन के दौरान शहरवासियो के बीच पहुंचकर लोगो को जागरुक किया जायेगा।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles