Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

ग्राम मामोन में उचित मूल्य की दुकान का एसडीएम ईसागढ़ ने किया निरीक्षण

  ग्राम मामोन में उचित मूल्य की दुकान का एसडीएम ईसागढ़ ने किया निरीक्षण  ईसागढ़/अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी ईसागढ़ श्री विजय यादव द्वारा ग्रा...

 


ग्राम मामोन में उचित मूल्य की दुकान का एसडीएम ईसागढ़ ने किया निरीक्षण

 ईसागढ़/अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी ईसागढ़ श्री विजय यादव द्वारा ग्राम मामोन में उचित मूल्य की दुकान में विक्रेता द्वारा अनियमितता बरतने संबंधी शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचकर उचित मूल्‍य का निरीक्षण किया गया। उन्‍होंने मौके पर स्थित हितग्राहियों राशन वितरण के संबंध में जानकारी ली। हितग्राहियों द्वारा बताया कि गत माह में निश्चित मात्रा से कम गेहूं प्रदान किया गया है। ग्राम मामोन में कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी प्राची शर्मा के द्वारा रिकॉर्ड का मिलान किया गया। जिसमें 15 क्विंटल गेहूं कम पाया गया एवं 4.07 क्विंटल चावल कम पाया गया । 

माह दिसंबर में दुकान का विक्रेता एवं प्रबंधक ग्राम मामोन में ही विधि विरुद्ध तरीके से फुटेरा की दुकान का संचालन  विक्रेता किया जा रहा था। जिस पर तत्काल एसडीएम ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को निर्देशित करते हुए तीन दिवस में दुकान को फुटेरा संचालित करने के निर्देश दिए ।

कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी ने दुकान फुटेरा उचित मूल्य की दुकान का स्टॉक मिलान किया। जिसमें 53 क्विंटल चावल एवं 66.69 क्विंटल  गेहूं कम पाया गया है। एसडीएम ने दोनों ही दुकानों के प्रबंधक एवं विक्रेताओं को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles