Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

स्मैक के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

  शिवपुरी / पुलिस ने स्मैक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजने की कार्रवाई की है  बैराड़ पुलिस ने कार्यवाही करत...

 शिवपुरी / पुलिस ने स्मैक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजने की कार्रवाई की है बैराड़ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो स्मैकचियों बंटी सोनी निवासी भदेरा व हरिओम राठौर निवासी भदेरा को पकडकर 151 की कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है साथ ही बैराड़ थाना प्रभारी ने स्टाफ को लेकर पैदल नगर में भ्रमण करते हुए स्मैकचियों के घर-घर जाकर दबिश दी, और चेतावनी दी है कि अगर स्मैक कारोबार में संलिप्त पाए गए तो कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा, दबिश के दौरान कई आरोपी नश मुक्ति केंद्र चले गए है तो कई मौके पर नहीं मिले, जिनके परिवार बाले मौके पर मिले उनको समझाइ दी गई।

बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव ने जानकारी देते हुये बताया कि बैराड़ पुलिस गत दो दिवस से स्मैकचियों को पकड़ने में जुटी हुई है। आज 2 स्मैकचियों को पकडकर कर जेल भेजा है घर घर जाकर दबिश दी जा रही है। जिससे की स्मैकचियों में भय व्याप्त हो और कारोबार व स्मैक का नशा बंद हो सके। दबिश के साथ मौके पर मिलने बालों पर कार्यवाही भी की जा रही है यह कार्यवाही और दबिश जारी रहेगी। इस दौरान थाना प्रभारी नवीन यादव, उप निरीक्षक अरविन्द सिंह चौहान, ए एस आई हरिओम पांडे, ए एस आई दशरथ सिंह राजपूत, जागेश सिकरवार, रामअवतार रावत, धर्मसिंह, अवधेश उपाध्याय, सुमित सेंगर आदि स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।



No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles