Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नवोदय विद्यालय में बच्चों को बताया स्वच्छता का महत्व

नवोदय विद्यालय में बच्चों को बताया स्वच्छता का महत्व शिवपुरी/ जिला प्रशासन एवं नगरपालिका परिषद के सहयोग से अथ युवा फाउंडेशन 25 जनवरी तक &quo...






नवोदय विद्यालय में बच्चों को बताया स्वच्छता का महत्व

शिवपुरी/ जिला प्रशासन एवं नगरपालिका परिषद के सहयोग से अथ युवा फाउंडेशन 25 जनवरी तक "अपना शिवपुरी भी होगा स्वच्छता में नंबर 01 अभियान" चला रहा है। इसका एक अहम उद्देश्य विद्यार्थी और युवा वर्ग को संवैधानिक मौलिक कर्तव्यों के प्रति सचेत करना भी है और उन्हें वर्तमान समस्याओं, पर्यावरण और स्वच्छता से जोड़ना भी है। 

इसी नेक पहल को गति देते हुए आज नवोदय विद्यालय शिवपुरी के विद्यार्थियों ने अपने स्कूल कैंपस की साफ सफाई की और शिवपुरी जिले के इस स्वच्छता अभियान को सराहा तथा अन्य स्कूल के विद्यार्थियों से इस अभियान में जुड़ने की अपील भी की।

फाउंडेशन की टीम स्वच्छता का संदेश लेकर नवोदय विद्यालय पहुंची वहां शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ संवाद किया। टीम द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान के बारे में बताया। इसके साथ ही स्वच्छता के महत्व पर चर्चा की गई जिसमें बच्चों ने रुचि दिखाई और कहा कि हम भी इस अभियान से जुड़ेंगे और शिवपुरी को स्वच्छ बनाने के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles