Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रधान आरक्षक सस्पेंड, एटीएम लूट कांड लुकवासा मैं हुई कार्रवाई

शिवपुरी । एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने लुकवासा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक आशुतोष तिवारी को तत्काल प्रभाब से सस्पेंड कर दिया है। यहां बदमाशो ...


शिवपुरी। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने लुकवासा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक आशुतोष तिवारी को तत्काल प्रभाब से सस्पेंड कर दिया है। यहां बदमाशो ने पूरी बारदात को बड़ी ही आसानी से अंजाम दिया है। और लुकवासा पुलिस को खुली चुनोती दी है।

बताया जा रहा है कि बदमाश गुना की ओर से लुकवासा में आए थे जहाँ उन्होंने लुकवासा में इंट्री रात में 2 बजे की है। उसके बाद वह 2 : 42 तक एटीएम के आसपास घूमते रहे है और फिर उन्होंने महज 3 मिनिट में ही लूट की बारदात को अंजाम दिया है।

इस दौरान सबसे अहम बात यह सामने आई है कि लुटेरे एटीएम के पास में पहुँचते ही सबसे पहले पड़ोसी के कैमरे पर स्प्रे करते है परंतु उन्हें पता नही था कि इसी दुकानदार का एक कैमरा एटीएम की ओर लगा हुआ था। इस कैमरे में 3 लोग दिखाई दे रहे है। जिसमें यह बदमाश कटर की मदद से एटीएम काटते है।

बताया जा रहा है कि यह बदमाश संख्या में 3 दिखाई दे रहे है। जिसमें एक बदमाश के हाथ मे पिस्टल दिखाई दे रही है। इस दौरान सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि बदमाश बारदात को अंजाम देने के बाद लगभग 50 मिनिट लुकवासा में ही रहते है और उसके बाद वह शिवपुरी की ओर अपनी कार से भागते है। परंतु इनकी गाड़ी पूरणखेड़ी टोल प्लाजा से नही गुजरी है। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि वह वायपास से बापिस गुना की ओर भागे है। हालांकि पुलिस इस मामले में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में सफल हो पाती है या नही।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles