Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

दूसरों के सहारा लेकर पहुँचे राजेश नई ट्राइस्किल पर बैठकर वापस गए

  दूसरों के सहारा लेकर पहुँचे राजेश नई ट्राइस्किल पर बैठकर वापस गए  कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई ने दिया सहारा  ग्वालियर / जिले के ग्राम लखनौतीकला...

 



दूसरों के सहारा लेकर पहुँचे राजेश नई ट्राइस्किल पर बैठकर वापस गए 

कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई ने दिया सहारा 


ग्वालियर / जिले के ग्राम लखनौतीकला से आए दिव्यांग राजेश सिंह जाटव को जब ट्राइस्किल मिली तो उनकी आँखें खुशी से भर आईं। राजेश सिंह जाटव कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में दूसरों का सहरा लेकर पहुँचे थे। पर लौटते समय उन्हें किसी की मदद की जरूरत नहीं रही और ट्राइस्किल का पैडल चलाकर खुशी-खुशी घर की ओर चल पड़े। 

मंगलवार को कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई में लगभग एक सैंकड़ा आमजन अपनी-अपनी समस्यायें लेकर पहुँचे थे। कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं अपर कलेक्टर श्री एच बी शर्मा सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने आत्मीयता के साथ एक – एक कर सभी फरियादियों की समस्यायें सुनीं। कुछ आवेदकों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण हुआ तो शेष आवेदकों की समस्याओं के निराकरण की रूपरेखा भी तय हो गई। 

जनसुनवाई में लखनौतीकला से आए दिव्यांग राजेश सिंह ने एक ट्राइस्किल दिलाने की माँग की। जनसुनवाई ने उन्हें निराश नहीं किया। लगभग 60 प्रतिशत से अधिक दिव्यांगता वाले राजेश सिंह को जिला प्रशासन ने जनसुनवाई कक्ष में ही नई ट्राइस्किल मँगवाई और उन्हें सम्मान सौंपी। ट्राइस्किल पाकर गदगद राजेश सिंह बोले कि सरकार ने जनसुनवाई शुरू कर सही मायने में असहायों को सहारा दिया है। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles