Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

स्ट्रीट वेंडर्स योजना की मदद से जयसिंह को व्यवसाय बढ़ाने के लिए मिली सहायता

  सफलता की कहानी स्ट्रीट वेंडर्स योजना की मदद से जयसिंह को व्यवसाय बढ़ाने के लिए मिली सहायता शिवपुरी /स्ट्रीट वेंडर्स योजना से शिवपुरी शहर की...

 


सफलता की कहानी

स्ट्रीट वेंडर्स योजना की मदद से जयसिंह को व्यवसाय बढ़ाने के लिए मिली सहायता

शिवपुरी /स्ट्रीट वेंडर्स योजना से शिवपुरी शहर की तारकेश्वरी कॉलोनी निवासी जय सिंह कुशवाह भी लाभान्वित हुए हैं। जयसिंह को अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए शासन से 50 हजार रूपए की आर्थिक सहायता प्राप्त हुई है। अन्य छोटे व्यवसायियों की तरह जय सिंह का भी धंधा कोरोना महामारी के समय लगे लॉकडाउन में बंद हो गया था। लॉकडाउन खुलने के बाद जब जय सिंह को धंधा फिर से शुरू करने के लिए पैसों की आवश्यकता पड़ी, तब स्ट्रीट बेंडर योजना उनके लिए मददगार साबित हुई।

जय सिंह कुशवाह बताते हैं कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के बारे में पता चलने पर उन्होंने बिना देर किए नगर पालिका पहुंचकर योजना की जानकारी ली और ऋण के लिए आवेदन किया। स्ट्रीट बेंडर्स योजना के माध्यम से उन्हें सर्वप्रथम 10 हजार रुपये की राशि मिली। जिसे जयसिंह ने समय पर चुका दिया। उसके बाद 20 हजार रूपए की सहायता राशि मिली। उसके बाद जब 50 हजार रूपये प्राप्त हुए तो जयसिंह ने अपनी खुशी जाहिर की। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना की मदद से धंधा बढ़ाने हेतु मिली मदद के लिए जयसिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सहित सांसद डॉ.के.पी.यादव को धन्यवाद दिया।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles