Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सोम ग्रुप की शराब दुकान पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली

  शिवपुरी । सोम ग्रुप कि शराब दुकान पर सेल्समैन को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां पर बदमाश गल्ला  लूटने के लिए आए थे  लेकिन ...

 शिवपुरी। सोम ग्रुप कि शराब दुकान पर सेल्समैन को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां पर बदमाश गल्ला  लूटने के लिए आए थे  लेकिन सेल्समैन के विरोध के बाद बदमाश सेल्समैन पर हमला कर भाग खड़े हुए पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है इस घटना में घायल सैल्समैन को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।

यहां बता दे कि ककरवाया गांव के पास गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे से सटी हुई शराब की दुकान पर बीती रात दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश पैदल चलकर पहुंचे हुए थे। संभवत दोनों बदमाश अपने वाहन को दूर ही खड़ा कर आए थे। शराब की दुकान पर पहुंचकर एक बदमाश ने सेल्समैन पर कट्टा तान दिया और दूसरा बदमाश दुकान में रखे पैसों के गल्ले की ओर लपका, तभी दुकान के सेल्समैन अरविंद यादव ने कट्टे को अपनी कनपटी से हटाने के लिए बदमाश के साथ झूमाझटकी हो गई।

इसी दौरान बदमाश ने कट्टे से फायर झोंक दिया। सेल्समैन के गोली गले को जख्मी करते निकल गई। फायर झोंकने के बाद नकाबपोश बदमाश कट्टे को लहराते हुए खाली हाथ मौके से फ़रार हो गए। दुकान के दूसरे सेल्समैन ने घायल सेल्समैन अरविंद यादव पुत्र अच्छी यादव निवासी उत्तरप्रदेश के घायल होने की सूचना तत्काल ठेकेदार को दी। इसके बाद अरविंद यादव को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

इस दौरान सबसे अहम बात यह है कि जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद थे। बताया गया है बिजली के बार बार आने जाने से सेल्समैन ने सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया था। देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में पता लगा रहे है कि आरोपी कौन है और किस उद्देश्य से वह यहां पहुंचे है।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles