Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

गृह मंत्री डाॅ. मिश्र विकास यात्रा के माध्यम से दतिया के वार्ड क्रमांक 1 में पहुंचे

  गृह मंत्री डाॅ. मिश्र विकास यात्रा के माध्यम से दतिया के वार्ड क्रमांक 1 में पहुंचे  हितग्राहियों को बांटे हितलाभ  दतिया / मध्यप्रदेश शासन...

 





गृह मंत्री डाॅ. मिश्र विकास यात्रा के माध्यम से दतिया के वार्ड क्रमांक 1 में पहुंचे 

हितग्राहियों को बांटे हितलाभ 

दतिया / मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी विभाग के मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने विकास यात्रा के दौरान आज शाम को दतिया नगर के वार्ड क्रमांक एक में शासन की विभिन्न योजनाओं के तहत् हितग्राहियों को हितलाभ प्रदाय करते हुए कहा कि वार्ड में पानी की टंकी शीघ्र बनाई जायेगी। जिससे वार्ड वासियों के घरों में सीधा पानी पाईप लाईन से नलों के माध्यम से पहुंच सकेगा। उन्होंने वार्डवासियों से पानी का सद्उपयोग करने की भी सलाह दी। 

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने विकास यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अपना दतिया अब-अब धीरे-धीरे उड़ान भर रहा है। उन्होंने कहा कि सेवढ़ा चुंगी वाईपास से झिर का बाग, राधा सागर तालाब तक 84 लाख 64 हजार की लागत के सड़क चैड़ीकरण का कार्य भी शीघ्र किया जायेगा। उन्होंने कहा कि 14 वर्ष पूर्व झिर का बाग में जमीनों की कीमत बीघों में होती थे लेकिन वायपास रोड़ निकलने से झिर का बाग पर जमीनों की कीमत अब फुटो और इंचों में हो गई है। उन्होंने कहा कि झिर का बाग क्षेत्र में 14 वर्ष पूर्व एक दो मोटर साईकिलें हुआ करती थी लेकिन आज झिर का बाग के लोगों के पास कारे देखने को मिल रही है। उन्होंने विकास यात्रा के दौरान वार्डवासियों से शासन की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ उचित मूल्य की दुकान से मिलने वाले खाद्यान के संबंध में जानकारी ली। गृह मंत्री ने इस दौरान शासन की विभिन्न जन कल्याणकारी एवं हितग्राही मूलक योजनाओं के तहत् हितलाभ भी प्रदाय किए। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत् तीन परिवारों को पक्के मकान की चाबिया भी भेंट की। 

इस अवसर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री घीरू दांगी, नगर पालिका दतिया अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री प्रशांत ढेंगुला, उपाध्यक्ष श्री योगेश सक्सैना, श्री विपिन गोस्वामी, श्री अतुल भूरे चैधरी, श्री कल्लू कुशवाहा, श्री मान सिंह कुशवाहा, पार्षद सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि आदि उपस्थित थे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles