Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मुख्यमंत्री श्री चौहान 17 फरवरी को साडा क्षेत्र के गाँवों को विकास की सौगातें देने आयेंगे

  मुख्यमंत्री श्री चौहान 17 फरवरी को साडा क्षेत्र के गाँवों को विकास की सौगातें देने आयेंगे  राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने बैठ...

 



मुख्यमंत्री श्री चौहान 17 फरवरी को साडा क्षेत्र के गाँवों को विकास की सौगातें देने आयेंगे 

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने बैठक लेकर की कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा 

ग्वालियर/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 17 फरवरी को ग्वालियर के साडा क्षेत्र में बसे गाँवों को विकास की बड़ी-बड़ी सौगातें देने आयेंगे। विकास यात्रा के दौरान ग्वालियर जिले के प्रवास पर आ रहे मुख्यमंत्री श्री चौहान के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री भारत सिंह कुशवाह ने अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आशीष तिवारी एवं अपर कलेक्टर श्री एच बी शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे। 

सोमवार को यहाँ कलेक्ट्रेट के सभागार में आयोजित हुई बैठक में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान विकास कार्यों की सौगातें देने के साथ-साथ सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत हितलाभ भी वितरित करेंगे। साथ ही आम जनता से संवाद भी करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान के मुख्य आतिथ्य में साडा क्षेत्र में आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम की पुख्ता व्यवस्था करें। व्यवस्थायें ऐसी हों जिससे आम नागरिक सुविधाजनक तरीके से कार्यक्रम स्थल पर पहुँच सकें। 

बैठक में कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में जानकारी दी। साथ ही सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थायें जल्द से जल्द पूर्ण कर लें। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles