Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सहकारिता मंत्री श्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने 19.38 लाख रूपये से अधिक विकास कार्यों का किया लोकार्पण

  सहकारिता मंत्री श्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने 19.38 लाख रूपये से अधिक विकास कार्यों का किया लोकार्पण विकास यात्रा में ग्वालियर-चंबल संभाग...

 




सहकारिता मंत्री श्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने 19.38 लाख रूपये से अधिक विकास कार्यों का किया लोकार्पण

विकास यात्रा में ग्वालियर-चंबल संभाग के कमिश्नर श्री दीपक सिंह भी हुये उपस्थित

मुरैना /चंबल संभाग के भिण्ड जिले के अटेर में आयोजित विकास यात्रा में सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ अरविन्द सिंह भदौरिया ने 19.38 लाख रूपये से अधिक के विकास कार्यों का विकास कार्यों का लोकार्पण किया। विकास यात्रा में ग्वालियर चंबल संभाग के कमिश्नर श्री दीपक सिंह भी उपस्थित थे। मंत्री डॉ अरविन्द सिंह भदौरिया ने विकास यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम में जनसेवा अभियान के अंतर्गत स्वीकृति पत्रों का वितरण किया। लोकार्पण कार्य के अलावा 12.85 लाख की लागत से पंचायत भवन, 3.43 लाख की लागत से सामुदायिक स्वच्छता परिसर, 3.10 लाख की लागत से सीसी रोड़ निर्माण का भूमिपूजन किया गया।     

चंबल संभाग के कमिश्नर श्री दीपक सिंह ने कहा कि पहले लोगों को अपनी समस्या या अन्य कामों के लिये ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत, तहसील, कलेक्ट्रेट जाना पड़ता था, लेकिन शासन द्वारा ऐसा निर्णय लिया गया कि सारे अधिकारी गांव-गांव जायें और ग्रामीणों की समस्यायें सुनें। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो शासकीय योजनाओं की पात्रता रखते हैं, उनको शासकीय योजनाओं का हर संभव लाभ दिया जाये। कमिश्नर ने कहा कि गांव में विकास कार्यों का लोकार्पण हों, नये कामों का शिलान्यास हो। गांव वालों के समस्या संबंधी आवेदन पत्र लिये जायें व संबंधित विभाग के माध्यम से उसका निराकरण किया जाये। इस दौरान कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस, सीईओ जिला पंचायत श्री जेके जैन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles