Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती के लिये 4 फरवरी को मुरार जनपद पंचायत में लगेगा रोजगार मेला

  सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती के लिये 4 फरवरी को मुरार जनपद पंचायत में लगेगा रोजगार मेला  घाटीगाँव में आयोजित हुए रोजगार मेले में 31 य...

 सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती के लिये 4 फरवरी को मुरार जनपद पंचायत में लगेगा रोजगार मेला 

घाटीगाँव में आयोजित हुए रोजगार मेले में 31 युवाओं को मिली सुरक्षाकर्मी की नौकरी 

ग्वालियर / जिले के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा सुपरवाइजर के रूप में भर्ती करने के उद्देश्य से रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं। इस कड़ी में एसईएस (सिक्योरिटी एण्ड इंटेलीजेंस सर्विसेज) कंपनी द्वारा शुक्रवार को घाटीगाँव में लगाए गए रोजगार मेले में 80 युवाओं ने भाग लिया। जिसमें से 31 युवाओं को नौकरी के लिये चिन्हित किया गया। चिन्हित युवकों को सिंगरौली ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण दिया जायेगा। 

एसईएस के भर्ती अधिकारी श्री अमित पाठक ने बताया कि 4 फरवरी को मुरार ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के युवाओं के लिये जनपद पंचायत मुरार में रोजगार मेला लगाया जायेगा। उन्होंने बताया कि न्यूनतम 10वी कक्षा पास अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थी की ऊँचाई 168 सेंटीमीटर, वजन 55 – 80 किलोग्राम के बीच, सीना 80 – 85 सेंटीमीटर और अभ्यर्थी की आयु 21 से 36 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को 65 वर्ष तक की आयु के लिये नौकरी प्रदान की जायेगी। विस्तृत जानकारी के लिये मोबाइल फोन नम्बर 8962902243 पर संपर्क किया जा सकता है। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles