Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

भितरवार क्षेत्र में 54 लोगों का मौके पर हुआ नामांतरण तो 168 जाति प्रमाण-पत्र बने

  विकास यात्रा (भितरवार विधानसभा क्षेत्र)  भितरवार क्षेत्र में 54 लोगों का मौके पर हुआ नामांतरण तो 168 जाति प्रमाण-पत्र बने  जिले में कलेक्ट...

 विकास यात्रा (भितरवार विधानसभा क्षेत्र) 

भितरवार क्षेत्र में 54 लोगों का मौके पर हुआ नामांतरण तो 168 जाति प्रमाण-पत्र बने 

जिले में कलेक्टर श्री सिंह की पहल पर हुए नवाचार सुखदायी परिणाम लाए 

ग्वालियर / ग्वालियर जिले में विकास यात्रा के दौरान हो रहे नवाचारों से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। इसी कड़ी में भितरवार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मस्तुरा, रिछारीकलां व रिठौरीखुर्द ग्रामों में बी-1 का वाचन किया गया। साथ ही 54 लोगों के मौके पर ही नामांतरण किए गए। साथ ही 168 जाति प्रमाण-पत्र बनाए गए। इतना ही नहीं ग्रामीणों को खसरे की नि:शुल्क नकल भी वितरित की गई। पंचायत राज संस्थाओं के पदाधिकारियों एवं भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कौशल शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण की अगुआई में गुरूवार को भितरवार विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गाँवों में विकास यात्रा पहुँची। 

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह की पहल पर ग्वालियर जिले में ये नवाचार हो रहे हैं। भितरवार के अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्री सी बी प्रसाद एवं तहसीलदार श्रीमती शिवानी पाण्डेय ने कलेक्टर श्री सिंह द्वारा दिए गए निर्देशों के पालन में राजस्व अधिकारियों की टीम के साथ विकास यात्रा वाले गाँव में पहुँचकर अभियान बतौर नामांतरण किए। साथ ही जाति प्रमाण-पत्र भी बनाए। 

जब विकास यात्रा में ही नामांतरण आदेश मिला तो दयाराम, रामस्वरूप, सुनील सहित अन्य लाभान्वित किसान खुशी से झूम उठे और प्रदेश सरकार को जी भरकर अपनी दुआएँ दीं। 




No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles