Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

6 वर्ष की मासूम के साथ रेप के बाद की हत्या

  शिवपुरी / शनिवार की सुबह एक मामला प्रकाश में आया जिसमें 6 वर्ष की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर ...

 




शिवपुरी / शनिवार की सुबह एक मामला प्रकाश में आया जिसमें 6 वर्ष की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर लाश को एक खेत में फेंक दिया घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल और कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी मौके पर पहुंच गए घटना के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया है जानकारी के अनुसार बडौरा गांव में एक 6 साल की मासूम अपनी मां के साथ गौड बाबा मंदिर पर भागवत में शामिल होने गई थी। परंतु वह वहां से अचानक गायब हो गई। मां घर पहुंची और उससे पति ने पूछा कि बेटी कहा है तो मां ने कहा कि वह भागवत में से कही चली गई। उसने सोचा कि वह घर पहुंच गई होगी।

परंतु जब उसका कही पता नहीं चला तो परिजनों ने मासूम के अपहरण की शिकायत करैरा थाने में की। जहां पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। आज मासूम की लाश पास ही एक खेत में मिली है। बताया जा रहा है कि मासूम की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया गया है। हांलाकि मासूम के साथ क्या घटना हुई है यह तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। परंतु प्रथम दृश्यता यह मामला रेप के बाद हत्या का प्रतीत हो रहा है।

इस घटना के बाद परिजनों ने गांव में हंगामा कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने मामले को संभालने का प्रयास किया। परंतु परिजन हंगामा करते रहे। उसके बाद कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी और एसपी राजेश सिंह चंदेल गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे है। इस मामले में ​मासूम अर्धनग्न हालात में मिली है। और उसके गले पर दबाए जाने के निशान मिले है। जिसके चलते इस मामले में रेप कर उसकी हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बने हुए हैं देखना हुआ कि पुलिस इस घटना के आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है...?

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles