Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नासिक से आए बैंककर्मी की संदिग्ध मौत, मुंह से निकल रहा था खून

  नासिक से आए बैंककर्मी की संदिग्ध मौत, मुंह से निकल रहा था खून इंदौर।  नासिक (Nashik) से इंदौर (Indore) ट्रांसफर (Transfer) होकर आए एक बैंक...

 


नासिक से आए बैंककर्मी की संदिग्ध मौत, मुंह से निकल रहा था खून

इंदौर।  नासिक (Nashik) से इंदौर (Indore) ट्रांसफर (Transfer) होकर आए एक बैंककर्मी (Banker) की कमरे में संदिग्ध मौत (Suspicious death) हो गई। उसके मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस ने मौत के कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए पहुंचाया है।

विजय नगर (Vijay Nagar) स्थित सयाजी चौराहे (Sayaji Square) के समीप एक बिल्डिंग में पीजी के रूप में रहने वाले 40 वर्षीय धनंजय पिता अशोक का शव उसके कमरे में मिला। जब वहां का सफाईकर्मी सफाई के लिए गया तो धनंजय दरवाजा नहीं खोल रहा था। उसने खिडक़ी से झांककर देखा तो वह बिस्तर पर औंधे मुंह पड़ा था। सफाईकर्मी ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला और अन्दर जाकर देखा तो उसके मुंह से खून निकल रहा था। बेसिन में भी खून पड़ा था, जिसके बाद पुलिस और एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम के अनुसार मौत 7 से 8 घंटे पहले हो चुकी है। मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि धनंजय स्वास्तिक नगर नासिक का रहने वाला था। नासिक में वह एक्सिस बैंक में नौकरी करता था। 1 तारीख को ही उसका तबादला हुआ और वह इंदौर आया था। यहां वह फील्ड का काम करने वाला था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी।

इंदौर। 50 वर्षीय बीमा एंजेट को ट्रक ने चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वह घर से ऑफिस के लिए निकला और हादसे का शिकार हो गया। तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि नेहरूवन गांव में रहने वाले सतीश पिता पूनमचंद जुपिटर गाड़ी से कल घर से मालवा मिल स्थित ऑफिस के लिए निकला था। वह यूनाइटेड इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट था। तपाल घाटी के पास ट्रक ने पीछे से उसे चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles