Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

पत्रकार जयपाल पर हुए हमले के विरोध में पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन

  पत्रकार जयपाल पर हुए हमले के विरोध में पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन शिवपुरी। बीते रोज कोलारस के पत्रकार जयपाल जाट पर पुरानी रंजिश को लेकर आरो...

 



पत्रकार जयपाल पर हुए हमले के विरोध में पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। बीते रोज कोलारस के पत्रकार जयपाल जाट पर पुरानी रंजिश को लेकर आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं इस हमले में गोली भी चली जो जयपाल की कनपटी को छूते हुए निकल गई। 

कोलारस कस्बे के जाट मोहल्ले के रहने पत्रकार व वाले सांसद प्रतिनिधि जयपाल जाट के भाइयों का पुराना विवाद मनप्रीत सरदार से चला आ रहा है। बीती शाम रोज की तरह रेलवे स्टेशन कोलारस  जब वह टहलने गए थे साथ में रानू भार्गव भी था। तभी मनप्रीत सरदार ने आकर उनपर कट्टे से फायर झोंक दिया। गोली जयपाल के कान को छूती हुई निकल गई और सात से आठ लोग लाठी, ठंडों और लुहांगियों से हमला कर दिया। इस हमले में जयपाल गंभीर घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां से ग्वालियर रैफर कर दिया गया। हमले के विरोध में आज पत्रकारों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा और आरोपितों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में पत्रकार प्रमोद भार्गव, विपिन शुक्ला, संजय बैचेन, बृजेशसिंह तोमर, मुकेश शिवहरे, राजू शर्मा, विकास दंडौतिया, जितेंद्र रघुवंशी, राजू यादव, लक्ष्मणसिंह, नेपालसिंह बघेल, विनोद विकट, लालू शर्मा, मणिका शर्मा, पूनम पुरोहित, अंकित शाक्य, राजा बाबू, जनकसिंह रावत सहित पत्रकार साथी मौजूद रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles