Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

जिला पंचायत के सीईओ ने पोरसा में विकास यात्रा के संबंध में बैठक ली

जिला पंचायत के सीईओ ने पोरसा में विकास यात्रा के संबंध में बैठक ली मुरैना /जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. इच्छित गढ़पाले ने पोरसा...



जिला पंचायत के सीईओ ने पोरसा में विकास यात्रा के संबंध में बैठक ली

मुरैना /जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. इच्छित गढ़पाले ने पोरसा में विकास यात्रा के संबंध में बैठक ली। बैठक में खण्ड स्तर के अधिकारियों को निर्देश दिये कि विकास यात्रा जिले की सीमा नंदपुरा से 5 फरवरी से 25 फरवरी तक प्रारंभ होगी। यात्रा के रूट प्लान बनाये जा रहें है, जिसमें जिले से लेकर खण्ड स्तर के अधिकारियों, कर्मचारियों को भी शामिल किया है। विकास यात्रा में जहां-जहां जो क्षेत्र लगेंगे, वहां के जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाये। यात्रा में समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी, पंचायत स्तर पर सचिव, सरपंच, आंगनवाड़ी, पटवारी, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित समस्त विभाग नये उद्घाटन, लोकार्पण तथा समूहों सहित अन्य हितग्राहियों को लाभ वितरण, लाभान्वित की जानकारी का प्रचार-प्रसार कराना है। इसी के साथ नल-जल, अमृत सरोवर, आयुष्मान, पेंशन, खाद्यान्न वितरण आदि की प्रगति सुनिश्चित करें। 

बैठक में उपयंत्री शर्मा का एक दिन का वेतन कटेगा। ग्राम पंचायत पाली के सचिव, रोजगार सहायक अनुपस्थित मिले, इस पर 7 दिवस का वेतन काटा। लुधावली में 13 प्रतिशत प्रगति के कारण उपयंत्री समाधिया का वेतन रोका। बैठक में मुख्य रूप से जनपद अध्यक्ष श्रीमती अनुराधा पति श्री देवेश सिँह सहित जनपद सीईओ श्री देवेंद्र जैन, परियोजना अधिकारी श्री कमल सिँह यादव, डीपीएम श्री दिनेश सिंह तोमर, एपीओ मनरेगा आदि उपस्थित थे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles