Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने विकास यात्रा के दौरान बच्चों के साथ खेला बैडमिंटन

  खुशियों की दास्तां  ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने विकास यात्रा के दौरान बच्चों के साथ खेला बैडमिंटन  ग्वालियर / ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न स...

 


खुशियों की दास्तां 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने विकास यात्रा के दौरान बच्चों के साथ खेला बैडमिंटन 

ग्वालियर / ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बच्चों के साथ खेला बैडमिंटन। अपने क्षेत्र की पुरानी बस्तियों में बचपन के दिन याद करते हुए बच्चों के साथ बैडमिंटन का आनंद उठाया और बच्चों को नियमित पढ़ाई के साथ-साथ खेलने-कूदने की भी दी सलाह । उन्होंने कहा कि पहले कहावत थी कि “पढ़ोगे लिखोगे तो बनोगे नबाब और खेलोगे कूदोगे तो होगे खराब” । लेकिन वर्तमान समय में यह कहावत पूरी तरह से गलत साबित हुई है। हमारे देश के युवाओं ने खेल से न केवल अपना बल्कि अपने देश का नाम भी रोशन किया है। 

प्रदेश भर में निकाली जा रही विकास यात्रा के दौरान 10 फरवरी शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा के वार्ड क्र.-3 विनयनगर में पहुँचे। आम जनों से मुलाकात करने के साथ ही विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया। भ्रमण के दौरान बच्चों को बैडमिंटन खेलता देख वे अपने आप को रोक नहीं पाए और एक बच्चे से रैकेट माँगकर बच्चों के साथ खेलने लगे बैडमिंटन । बच्चे भी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के साथ बैडमिंटन खेलते हुए न केवल उत्साहित थे बल्कि बहुत खुश भी थे। बच्चों को लग रहा था कि प्रदेश के मंत्री इतने सहज भी होते हैं कि वे बच्चों के साथ खेल सकते हैं। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में निकाली जा रही विकास यात्राओं के दौरान आम लोगों से संवाद के साथ-साथ खेलकूद एवं अन्य गतिविधियों को भी शामिल किया गया है। हमारे विधानसभा क्षेत्र में खेल गतिविधियों के विस्तार के लिये भी प्रदेश सरकार द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बच्चों से यह भी कहा कि वे खूब पढ़ें और खूब खेलें। पढ़ने में और खेलने में कोई भी दिक्कत हो तो प्रदेश सरकार उनको हर संभव सहायता और सहयोग प्रदान करेगी। 

मधु सोलापुरकर

सहायक संचालक, ग्वालियर

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles